होम /न्यूज /हरियाणा /

नूंह में दो बड़े सड़क हादसे, 2 सगे भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

नूंह में दो बड़े सड़क हादसे, 2 सगे भाई समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

नूंह में दो बड़े हादसे, दो सगे भाई समेत तीन की दर्दनाक मौत

नूंह में दो बड़े हादसे, दो सगे भाई समेत तीन की दर्दनाक मौत

Haryana road accident: दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. शिकरावा गोहाना रोड पर उमरी गांव के पास सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई है. वहीं दूसरे हादसे में पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत तेड गांव के पानी के चेंबर के समीप तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

नूंह/ मेवात. दो अलग अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. शिकरावा गोहाना रोड पर उमरी गांव के पास सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई है. शिकरावा गांव के रहने वाले ऐजाज और अनीश दो सगे भाईयों की ऊमरा गांव के समीप एक ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसके कारण दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरे हादसे में पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत तेड गांव के पानी के चेंबर के समीप तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक शिकरावा गांव के रहने वाले मृतक ऐजाज और अनीश देर शाम बाइक पर सवार होकर घर की ओर लौट रहे थे. जैसे ही वह ऊमरा गांव के समीप पहुंचे तो एक ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. जिसके कारण दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. जैसे ही इस हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो परिवार में मातम और गांव में शोक की लहर दौड़ गई. सूचना के बाद नगीना पुलिस ने पहुंचकर अज्ञात टेक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों भाईयों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

तेड गांव में हादसे के दौरान एक की मौत
पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत तेड गांव के पानी के चेंबर के समीप तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस में व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक युसूफ पुत्र अब्दुल लतीफ निवासी तेड उम्र 32 साल सुबह करीब 4:30 बजे घर से नमाज पढ़ने के लिए बाहर निकला था. उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पहले परिजनों को दी और उसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और सामान्य अस्पताल भिजवा दिया. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Haryana news, Mewat news, Nuh News

अगली ख़बर