नूंह: अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक घायल

पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने केस दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 28, 2019, 4:39 PM IST
नूंह: अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में मौत
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: March 28, 2019, 4:39 PM IST
दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया. मृतकों में एक गांव का नंबरदार है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने केस दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर  दी है.

पहला मामला नूंह खंड का है. 27 मार्च की सुबह 11 बजे गोलपुरी गांव का नंबरदार जयचंद (62) और गांव का वहीद बाइक पर नूंह कोर्ट आ रहे थे. नंबरदार जयचंद बाइक के पीछे बैठा हुआ था. जब नूंह-होडल रोड स्थित सालाहेड़ी मोड पर पहुंचे तो सामने से आ रही दूसरी बाइक (एचआर-27एच-4833) ने टक्कर मार दी. हादसे में वहीद और नंबरदार जयचंद घायल हो गए.



आसपास के लोगों की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज नलहड़ पहुंचाया. यहां शाम को डॉक्टरों ने नंबरदार जयचंद की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के लिए रेफर कर दिया, लेकिन दिल्ली जाते समय रास्ते में रात 11 बजे नंबरदार जयचंद ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरूवार को नूंह सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. जांच अधिकारी एसआई मलखान सिंह ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है.

वहीं दूसरा मामला पुन्हाना खंड का है. नई गांव का रहने वाला ईशन (42) बुधवार 27 मार्च की शाम बाइक पर पुन्हाना जा रहा था. शौच के लिए जब ठेक मोड़ पर रूका तो पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे में ईशन गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन घायल ईशन को मेडिकल कॉलेज नलहड़ लेकर पहुंचे, लेकिन ईशन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

सूचना पाकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर गुरूवार को नूंह सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों का सौंप दिया. जांच अधिकारी राजकुमार ने कहा कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. आरोपी का ट्रैक्टर जब्त कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस को बड़ा झटका, राहुल गांधी के करीबी देवेंद्र कादियान भाजपा में शामिल
Loading...

पाकिस्‍तान जेल में बंद रहे सरबजीत की बहन ने बीजेपी को टिकट के लिए भेजा आवेदन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार