मेवात: अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
Mewat News in Hindi

मेवात: अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत
मेवात: अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

नूंह मेवात जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह मेवात जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना पुन्हाना थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ेड गांव के पास की है, जहां बाइक सवार युवक को डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी. बाइक पर दो लोग सवार, जिसमें से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर हालत में नल्हड मेडिकल कॉलेज में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक युवक गाधानेर भरतपुर राजस्थान से हरियाणा के नलहड मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रही बहन और उसके साथ तीमारदारों के लिए खाना लेकर अपने दोस्त के साथ बाइक से आ रहा था. तभी रास्ते में बड़ेड गांव के पास उनकी बाइक डंपर की चपेट में आ गई, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया. घटना में 18 वर्ष की इनाम की मौके पर मौत हो गई जबकि मुश्ताक गंभीर रूप से घायल हो गया.

इधर, दूसरी घटना में 25 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र खेम चंद निवासी पाटन उदयपुरी देर शाम अपनी बाइक से फिरोजपुर झिरका से गांव पाटन की तरफ जा रहा था. जब गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर रावली मोड़ के पास पहुंचा, तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में लगी गंभीर चोट के कारण उसकी मौत मौके पर ही हो गई.



 
फिलहाल, दोनों ही मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- डिप्थीरिया ने नूंह में ली दो बच्चों की जान

ये भी पढ़ें:- मेवात में जमीन दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी फरार  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading