लाइव टीवी

नूंह: सड़क हादसे में महिला सहित 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 11, 2019, 1:58 PM IST
नूंह: सड़क हादसे में महिला सहित 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल
सड़क हादसे में दो लोगोंं की मौत

हादसे के बाद कंटेनर चालक कंटेनर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. नूंह पुलिस को जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएससी में भिजवा दिया.

  • Share this:
नूंह-उजीना  मार्ग पर सोमवार दोपहर 3 बजे के करीब थ्री व्हीलर  (ऑटो) और कंटेनर की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में महिला सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 से 12 के करीब लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज नूंह  सीएससी तथा नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

मरने वालों में टुण्डों  पत्नी छुटमल निवासी हुसैनपुर तथा साहिर पुत्र जान मोहम्मद उम्र 19 साल निवासी सुड़ाका  शामिल है. हादसे के बाद कंटेनर चालक कंटेनर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. नूंह  पुलिस को जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएससी में भिजवा दिया. दूसरी तरफ घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

सवारियों को लेकर उजीना जा रहा था ऑटो

घटना दोपहर 3 बजे उस समय हुई जब एक थ्री व्हीलर सवारियों से भर कर नूंह से उजीना गांव की तरफ जा रहा था. उसी दौरान सामने से आ रहे हैं कंटेनर से उसकी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि थ्री व्हीलर के परखच्चे उड़ गए और चारों तरफ घायल यात्रियों का शोर शराबा सुनाई देने लगा.

पिछले दो दिनों से सड़क हादसों में इजाफा

नूंह जिले  में पिछले लगातार दो दिन से सड़क हादसों में इजाफा हुआ है जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोगों की जान चली गई है. नूंह -अलवर मार्ग को तो लगातार बढ़ते हादसों की वजह से खूनी  मार्ग का नाम तक दे दिया गया है. नूंह ट्रैफिक व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण लगातार हादसों में लोगों की जान जा रही है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

पानी की टंकी में तैरते मिले मां-बेटी के शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी BJP सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...