नूंह: दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 घायल

एक बाइक पुन्हाना की तरफ आ रही थी तो दूसरी पुन्हाना से कोट की तरफ जा रही थी. जैसे ही फरदड़ी गांव के समीप बाइक पहुंची तो आमने-सामने की भिड़ंत हो गई.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 9, 2018, 11:36 AM IST
नूंह: दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 3 घायल
नूंह में दर्दनाक सड़क हादसा
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 9, 2018, 11:36 AM IST
पुन्हाना-कोट मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत होने का मामला सामने आया है. हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए. घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. बिछोर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिए हैं.

घायलों को पुन्हाना सीएचसी से नल्हड मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है. हादसा इतना भयानक था कि बाइकों का कचूमर निकल गया. जानकारी के मुताबिक पुन्हाना -कोट मार्ग पर फरदड़ी गांव के समीप यह हादसा हुआ.

पिता पर लगे 6 दिन की बच्‍ची की हत्‍या करने का आरोप, श्‍मशान से निकाला गया शव

एक बाइक पुन्हाना की तरफ आ रही थी तो दूसरी पुन्हाना से कोट की तरफ जा रही थी. जैसे ही फरदड़ी गांव के समीप बाइक पहुंची तो आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. एक बाइक पर तीन तो दूसरी पर दो युवक सवार थे.

हादसे में जाकिर पुत्र साहिद निवासी पुन्हाना उम्र 19 वर्ष, शाहिद पुत्र नसरु निवासी कोट की दर्दनाक मौत हो गई, तो सोहैल और इरफ़ान को गंभीर चोट आई. दोनों का इलाज नल्हड मेडिकल कालेज में चल रहा है. अब्दुल अजीम को कम चोट बताई जा रही हैं. पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. दोनों वाहनों को भी कब्जे में लिया जा चुका है.

अंबाला एसिड अटैक: दो आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...