मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
मेवात: बोलेरो गाड़ी से गोधन लेकर जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

नूंह (मेवात) जिले में बोलेरो गाड़ी में गोधन लेकर जा रहे दो गोतस्करों को स्पेशल स्टाफ-1 (सीआईए) ने बीते मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को बुधवार नूंह कोर्ट में पेश किया है.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह (मेवात) जिले में बोलेरो गाड़ी में गोधन लेकर जा रहे दो गोतस्करों को स्पेशल स्टाफ-1 (सीआईए) ने बीते मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों को बुधवार नूंह कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

दरअसल, मंगलवार रात 9.30 बजे सीआईए-1 को सूचना मिली थी कि नूंह-होडल रोड स्थित अड़बर-हथीन मोड़ पर गोतस्कर बोलेरो गाड़ी में गोधन को गोकशी के लिए राजस्थान ले जा रहे हैं. सूचना मिलते ही हवलदार विक्रांत, अमरसिंह, सिपाही जिलेसिंह की टीम गठित कर अड़बर गांव पहुंची. सीआइए ने मौके पर पहुंच दोनों गोतस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बोलेरो गाड़ी से तीन गाय बरामद कर गोशाला छोड़ दिया. तस्करों ने बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी में पिछली सीटें निकालकर गाय भर रखी थी. आरोपी तीन गाय को आसपास के गांवों से चोरी कर गोकशी के लिए राजस्थान के चुहड़पुर गांव लेकर जा रहे थे, लेकिन सीआइए पुलिस ने समय पर पहुंच गोधन बरामद कर आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया.



गिरफ्तार किए गए गोतस्करों की पहचान जान मोहम्मद पुत्र सुल्तान गांव हुसैनपुर और सिराजुद्दीन पुत्र मुंशी गांव टांई के रूप में हुई है. सीआइए-1 इंस्पेक्टर कप्तान सिंह ने बताया कि आरोपियों को बुधवार कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.
ये भी पढ़ें:- गर्भवती दादी की हत्या के आरोप में पोते को उम्रकैद, लगाया एक लाख का जुर्माना

ये भी पढ़ें:- अंधविश्वास के चलते गई नवजात की जान, नीम हकीम ने की दो बार खतना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज