सड़क हादसे में सास-बहु की मौत, चार की हालत गंभीर

पुलिस ने शनिवार को दोनों शवों का नूंह सीएचसी से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. घायलों को दूसरे अस्पताल में रैफर कर दिया गया.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 25, 2019, 2:40 PM IST
सड़क हादसे में सास-बहु की मौत, चार की हालत गंभीर
नूंह में सड़क हादसा
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: May 25, 2019, 2:40 PM IST
नूंह जिले के तावडू क्षेत्र में मोहनबाबा मंदिर में दर्शन करने जा रहा यूपी का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया. बस ने टाटा मैजिक में भिवाड़ी-तावडू मार्ग पर स्थित खोरीकलां बाग के समीप टक्कर मार दी. टक्कर लगने से सास-बहु ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो परिवार के चार लोग घायल हो गए. तावडू पुलिस ने शनिवार को दोनों शवों का नूंह सीएचसी से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. घायलों को दूसरे अस्पताल में रैफर कर दिया गया, लेकिन घायल खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक निदामपुर बुलंदशहर यूपी से भीमसिंह का परिवार तावडू क्षेत्र में मोहनबाबा के दर्शन के लिए आया था. दोपहर करीब दो बजे उनके वाहन टाटा मैजिक को बस ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से टाटा मैजिक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तो सास कृष्णा और बहू जयवंति पत्नी हरिचंद को दर्दनाक मौत हो गई.



इनके साथ गाड़ी में सवार चार अन्य लोग भी घायल हो गए. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शुक्रवार को ही नूंह सीएचसी मोर्चरी में रखवा दिया था.

पीड़ित टाटा मैजिक के चालक रणधीर निवासी गांव निजामपुर थाना सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर यूपी ने बताया कि वह शुक्रवार को वह गांव के ही पांच श्रृद्वालुओ को भिवाड़ी के बाबा मोहनराम खोली में दर्शन के लिए लेकर जा रहा था. शाम करीब 4 बजे जब वह तावडू- रिवाड़ी राष्ट्रीय राज मार्ग पर गांव खोरी कलां के निकट पहुंचा तो उसी दौरान भिवाड़ी की तरफ से आ रही स्कूल बस चालक ने ऑवर टेक करने का प्रयास किया. ऑवर टेक के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर टाटा मैजिक में सीधे टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-

Haryana Election Result 2019: हरियाणा में फिर चला मोदी मैजिक, BJP के इन 10 चेहरों ने दर्ज की जीत

Loading...

हरियाणा में चला बीजेपी का गैर जाट फार्मूला, कांग्रेस के सारे दिग्गज आ गए जमीन पर!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...