नूंह में कार ने बुलेट बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 6, 2019, 5:07 PM IST
नूंह में कार ने बुलेट बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

दोनों युवक बुलेट बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी बिलोंद राजस्थान जा रहे थे. अचानक सामने से आ रही आल्टो कार ने बुलेट को टक्कर मार दी.

  • Share this:
नूंह. पुन्हाना-होडल मार्ग पर गुरुवार देर शाम बुलेट बाइक (Bullet Bike) पर सवार दो युवकों को ऑल्टो कार (Alto car) ने मोदीश कॉलेज के समीप जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से एक ही गांव के दो युवाओं की मौत से मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक और वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 8 बजे मोदीश कॉलेज के समीप बुलेट बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी बिलोंद राजस्थान जा रहे थे. अचानक सामने से आ रही आल्टो कार ने बुलेट को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी जिससे बाइक सवार राजकुमार पुत्र महेशचंद, रिंकू पुत्र रंजीत निवासियान सरूरपुर बल्लभगढ़ की मौके पर मौत हो गई.

मृतक युवकों की उम्र थी 19 

मरने वालों दोनों युवक करीब 19 वर्ष की आयु बताये जा रहे हैं. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए. फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- टीचरों ने खून से लिखा पीएम मोदी को खत, कहा-हमें पक्का करो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 5:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...