लाइव टीवी

पत्नी और प्रेमी की खंभे से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी पति गिरफ्तार

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 5, 2019, 3:58 PM IST
पत्नी और प्रेमी की खंभे से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी पति गिरफ्तार
गांव में बिजली के खंबे से बांधकर प्रेमी प्रेमिका की पिटाई का तमाशा देखते लोग

मेवात जिले के एक गांव में शादीशुदा महिला (Married woman) और उसके प्रेमी की खंभे से बांधकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति (Husband) को गिरफ्तार कर लिया है.  

  • Share this:
मेवात. हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) में एक प्रेमी जोड़े की बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में प्रेमिका के पति (Husband) के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज (Case File) कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी में है.

पति से पैदा हुए दो बच्चों को छोड़ने प्रेमी के साथ गांव आई थी महिला

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला शादीशुदा है. बीते दो नवंबर को वो अपने प्रेमी के साथ अपने दो बच्चों को छोड़ने के लिए गांव आई थी. उसी दौरान पति ने उसे और उसके प्रेमी को पकड़ लिया और ग्रामीणों की मदद से दोनों को खंबे से बांध दिया. इसके बाद सबने दोनों की जमकर पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. नूंह पुलिस ने आईपीसी की धारा 365, 342, 354 बी, आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति नासिर को गिरफ्तार कर लिया है.



कई साल पहले हुई थी शादी, दूसरे से प्रेम होने के बाद रहने लगी थी उसके साथ 

एसएचओ महेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की शादी नासिर के साथ कई वर्ष पहले हुई थी. इस दौरान वो पिनगवा के रहने वाले मुस्तफा नाम के लड़के से प्रेम करने लगी. बाद में वो अपने पति नासिर को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ पिनगवां कस्बे में रहने लगी. दोनों बीते दो नवंबर को गांव पहुंचे थे, जहां उनके साथ गलत व्यवहार किया गया. जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: चाकुओं और पत्थर से वार कर युवक की हत्या, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
Loading...

इलाज के नाम पर पति-पत्नी को बेहोश कर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...