लाइव टीवी

50 से ज्यादा मामलों में वांटेड लुटेरा गिरफ्तार, दिल्ली, हरियाणा, महाराष्ट्र, ओडिशा और तमिलनाडु पुलिस को थी तलाश

shankar Anand | News18 Haryana
Updated: October 20, 2019, 12:01 PM IST
50 से ज्यादा मामलों में वांटेड लुटेरा गिरफ्तार, दिल्ली, हरियाणा, महाराष्ट्र, ओडिशा और तमिलनाडु पुलिस को थी तलाश
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात लुटेरा

दिल्ली, हरियाणा, महाराष्ट्र, ओडिशा और तमिलनाडु की पुलिस के लिए सिरदर्द बने लुटेरा जाहिद को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मेवात.  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell of Delhi Police) की टीम ने जाहिद नाम के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार (Vicious crook arrested) किया है. जाहिद पर राजधानी दिल्ली और एनसीआर में कई ATM लूट कांड को अंजाम देने का आरोप है. गिरफ्तार किया गया बदमाश मूल रूप से हरियाणा के मेवात इलाके में स्थित मोहम्मदपुर गांव का रहने वाला है. जाहिद हरियाणा के कुख्यात फारूक गैंग का सदस्य है.

कई राज्यों में एटीएम लूट को अंजाम देने वाला जाहिद है फारूक गैंग का सदस्य

स्पेशल सेल के अधिकारियों के मुताबिक फारूक गैंग से जुड़े जाहिद के खिलाफ हरियाणा में 33 मामले, दिल्ली में 11 मामले दर्ज हैं. इसके अलावा इस पर महाराष्ट्र  उड़ीसा और तमिलनाडु में भी कई मामले दर्ज हैं. इसके बारे में  तमाम राज्यों की पुलिस की टीम तफ़्तीश कर रही थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को इस मामले की जानकारी मिली तो एसीपी ललित मोहन नेगी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर भूषण आजाद और इंस्पेक्टर नीरज की टीम ने ऑपरेशन को सफलता पूर्वक अंजाम देते हुए जाहिद को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस उम्मीदवार धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी ने लगाए उसके 50 करोड़ रुपए ठग लेने के आरोप

महाराष्‍ट्र-हरियाणा में थमा विधानसभा चुनाव प्रचार, 21 को वोटिंंग, 24 को नतीजे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...