लाइव टीवी

मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं : दिग्विजय चौटाला

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 9:34 AM IST
मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं : दिग्विजय चौटाला
दिग्विजय चौटाला ने न्यूज 18 से जिले की तीनों सीटों पर जीत का दावा किया

जननायक जनता पार्टी (जजपा) के वरिष्ठ नेता एवं इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं.

  • Share this:
मेवात. जननायक जनता पार्टी (जजपा) के वरिष्ठ नेता एवं  इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला नूंह विधानसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी (JJP Candidate) तैयब हुसैन घासेड़िया के लिए वोट की अपील करने नूंह पहुंचे. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि नूंह की तीनों विधानसभा की सीटें (assembly seats) हम जीत रहे हैं.  तीनों सीटें जीतकर दुष्यंत चौटाला की झोली में डालेंगे.  लोगों को सम्बोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पिछले पांच वर्ष से प्रदेश में भाजपा (BJP) का शासन था और उससे पूर्व 10 वर्ष कांग्रेस (congress) का राज रहा. दोनों ही पार्टियों ने क्षेत्र की जनता के साथ विश्वविद्यालय, मेवात कैनाल, फोर लेन सड़क और रेल लाइन के नाम पर सिर्फ धोखा किया.

ड्राइविंग लाइसेन्स पर लगी योग्यता की शर्त हटाई जाएगी

रैली में उमड़ी भीड़ के लग रहे नारे “बीजेपी जा रही है, जेजेपी आ रही है” के बीच जनता को संबोधित करते हुए दिग्विजय चौटाला ने मेवातवासियों के लिए बड़ा एलान किया कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार आने पर सबसे पहले यहां ड्राइविंग लाइसेन्स पर लगी योग्यता की पाबंदी को हटाया जाएगा. ऐसा इसलिए कि मेवात में हजारों ड्राइवरों के ड्राइविंग लाइसेंस आठवीं में फेल होने की वजह से रिन्यू नहीं हो रहे हैं, जिससे क्षेत्र की जनता पर बेरोजगारी की दोहरी मार पड़ रही है.

दिग्विजय चौटाला की रैली में उमड़ी भीड़


जेजेपी द्वारा 'जनसेवा पत्र' के 160 वादे के माध्यम से जननायक ताऊ देवीलाल जी के सपनों के हरियाणा बनाने के लिए 'ताऊ का जमाना, वापस है लाना' वाला संकल्प दोहराते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी की योजना मेवात को खुशहाल बनाने की है. यहां कैंसर जैसी जानलेवा बीमारियों का मुफ्त इलाज, पीने के लिए आरओ का पानी उपलब्ध, बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा, युवाओं के लिए रोजगार,  रोजगार न मिलने तक 11 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता, बुजुर्गों के लिए 51 रुपए पेन्शन जैसी कई घोषणाएं कीं.

ये भी पढ़ें-  नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट
आर्टिकल 370 का जिक्र करने पर कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों होता है: PM मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...