होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः पत्नी के साथ थे नाजायज संबंध, इसलिए क्लीनर ने साथी ट्रक चालक की कर दी हत्या

हरियाणाः पत्नी के साथ थे नाजायज संबंध, इसलिए क्लीनर ने साथी ट्रक चालक की कर दी हत्या

तावडू पुलिस ने ट्रक चालक की हत्या का खुलासा कर दिया है.

तावडू पुलिस ने ट्रक चालक की हत्या का खुलासा कर दिया है.

Nuh Truck Driver Murder: गत 17 सितंबर की रात रणबीरबास थाना नौगांवा जिला अलवर निवासी ट्रक चालक आसीन सदर थाना सीमा में कु ...अधिक पढ़ें

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे से लापता ट्रक चालक का शव शनिवार सुबह केएमपी-पढेनी फ्लाईओवर के साथ नाले से बरामद हुआ था. अब  तावडू पुलिस ने ट्रक चालक की हत्या का खुलासा कर दिया है. तावडू पुलिस ने आरोपी सह चालक को गिरफ्तार किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम अरशद पुत्र साहबदीन निवासी रणवीरबास है और आरोपी की पत्नी के साथ चालक के सम्बंध थे, जिसकी वजह से उसने, उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया. खास बात यह है कि आरोपी और मृतक राजस्थान के एक ही गांव के रहने वाले हैं. आरोपी पहले मृतक ट्रक चालक आसीन के साथ क्लीनर का काम कर चुका था. लंबे समय से आसीन के अपने क्लीनर की पत्नी से नाजायज सम्बन्ध थे. इसी को लेकर उनकी कहासुनी हुई थी. पुरानी रंजिश के चलते केएमपी पढेनी पुलिया से धक्का देकर उसे मौत के घाट उतार दिया और अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया. फरीदाबाद में गाड़ी से माल खाली कर वापस लौटा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया. दो दिन के रिमांड के बाद बुधवार को पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करेगी.

लोगों ने देखा था शव

गत 17 सितंबर की रात रणबीरबास थाना नौगांवा जिला अलवर निवासी ट्रक चालक आसीन सदर थाना सीमा में कुंडली – मानेसर – पलवल एक्सप्रेसवे पर ट्रक को खड़ा करने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था, जिसके बाद परिजन अपने स्तर पर उसकी जांच में जुटे थे. गत शुक्रवार को आसीन के परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. शनिवार सुबह ग्रामीणों ने पढेनी केएमपी फ्लाईओवर के नीचे एक नाले में व्यक्ति का शव मिलने की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच लापता आसीन के परिजनों को भी बुलाया, जिन्होंने ग्रामीणों और पुलिस की मौजूदगी में शव की पहचान की. तावडू पुलिस ने ट्रक चालक के शव को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई.

Tags: Brutal Murder, Haryana crime news, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें