मेवात: संदिग्ध परिस्थिति में महिला का अधजला शव अरावली पर्वत पर मिला, जांच में जुटी पुलिस
Mewat News in Hindi

मेवात: संदिग्ध परिस्थिति में महिला का अधजला शव अरावली पर्वत पर मिला, जांच में जुटी पुलिस
महिला का अधजला शव अरावली पर्वत से हुआ बरामद

मेवात (mewat) जिले के नूह से तावडू को जाने वाले रास्ते में अरावली पर्वत (Aravali Mountain) पर करीब 25 वर्षीय महिला का जला हुआ शव (burnt body) संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है.

  • Share this:
मेवात. हरियाणा के मेवात (mewat) जिले के नूह से तावडू  को जाने वाले रास्ते में अरावली पर्वत (Aravali Mountain) पर करीब 25 वर्षीय महिला का जला हुआ शव (burnt body) संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर नल्हड मेडिकल कालेज की मोर्चरी में रखवा दिया है. तावडू पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन नूह तथा तावडू पुलिस कई घंटे तक सीमा विवाद में उलझने की वजह से तेजी से कार्रवाई नहीं कर सकी. मामले की सूचना पुलिस को मिली तो धर्मबीर सिंह डीएसपी तावडू घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू की.

सबूत नष्ट करने के इरादे से जलाया गया शव

पुलिस के मुताबिक महिला लाल रंग का ट्रैक सूट पहनी हुई है. वहीं मृतका की उम्र करीब 20 -25 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के द्वारा सबूत नष्ट करने के लिए महिला के शव को पूरी तरह जलाने की कोशिश की गई है. महिला के पहनावे से आशंका जताई जा रही है कि महिला किसी दूसरे क्षेत्र की है. फिलहाल अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं महिला के शव की सूचना के बाद घटनास्थल पर भी भारी भीड़ जुट गई है.



घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस
घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच की जाएगी. गौरतलब है कि चंद दिन पहले बकरी चराने गई आठ साल की बच्ची का रेप कर उसे मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया था. उसके बाद महज करीब 40 किलोमीटर दूर नूह-तावडू घाटी में अब महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- यूपी की महिला से हांसी में करवाया जा रहा था देह व्यापार, 1 पुरुष और 2 महिलाएं गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- भारत में हुआ दुनिया का पहला ऐसा अनोखा लिवर ट्रांसप्लांट, 14 घंटे चली मासूम की सर्जरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज