लाइव टीवी

भूत-प्रेत के नाम पर महिला को रेत में दबाया, गर्मी और दम घुटने से मौत
Mewat News in Hindi

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: June 6, 2018, 11:21 AM IST
भूत-प्रेत के नाम पर महिला को रेत में दबाया, गर्मी और दम घुटने से मौत
महिला की रेत में दबाने से मौत

महिला को इलाज के नाम पर तेज धूप में जमीन पर रेत में दबा दिया. तेज धूप में महिला की सांस रुकने और गर्मी से मौत हो गई.

  • Share this:
एक ओर जहां देश दुनिया कम्प्यूटर युग में दिनों दिन तरक्की कर रहा है. वहीं नूंह जिले में लोग आज भी रूढ़ीवादी परम्पराओं का हवाला देकर अंधविश्वास का चोला नहीं उतार पा रहे हैं. भूत-प्रेतों पर विश्वास कर लोग मुल्ला मौलवियों का सहारा ले रहे है. मंगलवार को पुन्हाना उपमंडल के शाह चोखा गांव में एक महिला भूत उतरवाने के लिए आई. इस चक्कर में महिला की मौत हो गई.

महिला को इलाज के नाम पर तेज धूप में जमीन पर रेत में दबा दिया. तेज धूप में महिला की मौत गर्मी और सांस रुकने से हो गई. महिला की मौत के बाद परिजन शव को अपने गांव भुड़पुर ले गए.

जानकारी के मुताबिक बहिन थाने के अंतर्गत भुड़पुर गांव की तीन बच्चों की मां 30 वर्षीय परमिना कुछ दिनों से अजीब हरकत कर रही थी. परिजनों ने जब उसे दिखाया तो उसके ऊपर किसी भूत के साया होने की बात सामने आई.

परिजनों को किसी ने बताया शाह चोखा गांव में सहीदा नाम की महिला भूत-प्रेतों का इलाज करती है. मंगलवार को परिजन उसे शाह चोखा गांव ले आये. जहां पर उक्त महिला का इलाज शुरू किया गया. बताया जा रहा है कि महिला को इलाज के नाम पर जमीन पर रेत में दबा दिया. धूप तेज होने और रेत में सांस रुकने के कारण महिला ने दम तोड़ दिया.

महिला की मौत हो जाने के बाद परिजन शव को गांव ले जाने लगे. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो जरूर, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई. हादसे के बाद आरोपी महिला भूमिगत हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पिछले दो महीने से भूत-प्रेत उतारने का काम कर रही थी. भूत-प्रेत उतरने का दावा करने वाली आरोपी महिला ने दूरदराज से आने वाले लोगों  के लिए घर पर ही टेंट लगवाया हुआ था. इसके नीचे रेत पड़ा हुआ है जहां पर पीड़ितों का इलाज किया जाता था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2018, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर