• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: दहेज में बोलेरो गाड़ी न मिलने पर विवाहिता की हत्या! पिता बोला- मेरी बेटी को मार डाला

हरियाणा: दहेज में बोलेरो गाड़ी न मिलने पर विवाहिता की हत्या! पिता बोला- मेरी बेटी को मार डाला

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या

Dowry Murder: लड़की के पिता ने कहा कि शादी के बाद 'बोलेरो' गाड़ी नहीं दे पाया,इसलिए मेरी बेटी को दहेज लोभियों ने मार दिया.

  • Share this:

नूंह. हरियाणा के नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका गांव काला खेड़ा में दहेज (Dowry) को लेकर ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा विवाहिता की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल से पोस्टमार्टम (Postmortem) कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस ने पीड़िता पक्ष की शिकायत पर ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहर खां निवासी सादेही जिला नूंह ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि उसने अपनी लड़की की शादी करीब तीन साल पहले फिरोजपुर झिरका निवासी कालाखेड़ा तालीम पुत्र जलालुद्दीन के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के साथ कि थी. मैंने अपनी हैसियत के हिसाब से खूब दान दहेज दिया था. राहिला का एक डेढ़ वर्षीय बेटा भी है.

सभी आरोपी फरार

ससुराल पक्ष के लोग राहिला को दहेज़ के लिए तंग करते थे और ससुराल पक्ष के लोगों ने बोलेरो गाड़ी की डिमांड की. डिमांड पूरी नहीं हुई तो विवाहिता की हत्या कर दी. इसके अलावा उसके डेढ़ साल का लड़का शेफ मोहम्मद को अब मां का प्यार कभी नसीब नहीं हो पायेगा. आरोपी घटना के बाद से फरार हैं.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी ने पति तालीम सहित उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहद मामला दर्ज कर लिया. पुलिस का दावा है कि आरोपी पति को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. साथ ही इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जायेगा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज