नूंह: 25 साल के मजदूर ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान

25 साल के एक मजदूर ने नूंह में फैक्ट्री में स्थित अपने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 21, 2018, 4:39 PM IST
नूंह: 25 साल के मजदूर ने फांसी के फंदे पर झूलकर दी जान
मजदूर ने की आत्महत्या
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 21, 2018, 4:39 PM IST
नूंह जिले के सटकपुरी गांव में स्थित नल नफीस बूचड़खाने में पश्चिम बंगाल के रहने वाले मजदूर ने बीती रात अपने कमरे के पंखे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी पिनगवां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लेते हुए परिजनों को खबर करने के अलावा एफएसएल की टीम को बुलाया है.

शुरूआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन मौत की असली वजह का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा. पड़ोसी गांव के लोगों खबर सुनते ही फैक्ट्री के गेट के बाहर जुटना शुरू कर दिया. मृतक मजदूर के दोस्त के मुताबिक दोनों ने साथ खाना खाया और खाने के बाद उसके साथी फ़ोन पर बातचीत करने लगा. उसके बाद वे अपने-अपने कमरों में चले गए. मजदूर का नाम हसीबुल पुत्र हालीमुद्दीन निवासी पश्चिम बंगाल उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है.

भिवानी में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. शव के पास कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. पुलिस की मानें तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चला पाएगा ये हत्या है या आत्महत्या.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...