नूंह: चोर को पेड़ से बांधकर लोगों ने की पिटाई, Video Viral
Mewat News in Hindi

नूंह: चोर को पेड़ से बांधकर लोगों ने की पिटाई, Video Viral
चोर की पिटाई का वीडियो वायरल

थाना प्रभारी समसुदीन के मुताबिक आरोपी आरिफ पुत्र हनीफ से चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद (Recovered) की है. पुलिस ने चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज (case registered) कर लिया है.

  • Share this:
मेवात. पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरों का आतंक है. कब किसी की बाइक (Bike), पशु चोरी के अलावा घर दुकान (Shop) में हाथ साफ हो जाये, किसी को कुछ पता नहीं चलता. नशे के आदि युवा इस काम को अंजाम दे रहे हैं. लोग यदाकदा इन चोरों को दबोच लेते हैं, तो इनको अपने अपराध (Crime) की दुनिया की सनक दिखाकर उन्हें छुड़ा लिया जाता है.

बता दें कि 21 नवम्बर की रात को पिनगवां  झिमरावट बास गांव के एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. चोर को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की. चोर की पिटाई की वीडियो वायरल हो गई. जिस चोर के साथ वायरल वीडियो में पिटाई की जा रही है उस चोर को पिनगवां पुलिस ने ढाणा मोड़ से  गिरफ्तार कर लिया है,चोर का नाम आरिफ है जो  पिनगवां  झिमरावट बास गांव का निवासी है.





आरिफ नाम का ये चोर ने पिनगवां थाना क्षेत्र में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है इस चोर ने लोगों की नाक में दम कर रखा था. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला चोर पुलिस के कब्जे में है.
चोरी की दो बाइक बरामद

पिनगवां थाना प्रभारी समसुदीन के मुताबिक  आरोपी आरिफ पुत्र  हनीफ से चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस ने चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी पर पहले भी दो मुकदमे दर्ज है आरोपी ने अपने साथियों के साथ कई चोरीयों  की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक जल्द आरोपी आरिफ के साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

यह भी पढ़ें- पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज