मंदिर में जागरण की सजावट के लिए लगाई गई लाइट ने ली जान

लोहे के पाइप लगाकर लाइट लड़ियों तक पहुंचाई गई. इसी एक पाइप में करंट आ रहा था.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 11:41 AM IST
मंदिर में जागरण की सजावट के लिए लगाई गई लाइट ने ली जान
करंट ने ली जान
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: October 15, 2018, 11:41 AM IST
पुन्हाना शहर के देवी मंदिर में बीती रात होने वाले जागरण की तैयारियां चल रही थी. जागरण में रंग बिरंगी लाइटों का साज-सज्जा के लिए इंतजाम किया गया था. लोहे के पाइप लगाकर लाइट लड़ियों तक पहुंचाई गई. इसी एक पाइप में करंट आ रहा था. बच्चे जागरण सुनने के लिए मंदिर में एकत्रित होने लगी. उसी दौरान घर का इकलौता चिराग अजय लोहे के पाइप को टच हो गया.

उसी समय अजय की करंट ने जान ले ली. घर के इकलौते चिराग को बचाने के लिए पिता फूल सिंह ने हरसंभव कोशिश की, लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका. अजय की माता की पहले ही मौत हो चुकी है. पिता फूल सिंह अजय को बड़े होते देख अपने दिन काट रहा था, लेकिन कुदरत ने उससे उसके लाल को छीन लिया. पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. उसके बुढ़ापे की लाठी अजय को भी कुदरत ने उससे हमेशा के लिए जुदा कर दिया.

विवाहिता से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, करते रहे ब्‍लैकमेल

पुन्हाना चौकी प्रभारी दीप चंद ने पत्रकारों को बताया कि पिनगवां के रहने वाले अलीम, जकरिया, साबिर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. बता दें कि अजय के निधन के बाद देवी मंदिर पुन्हाना में होने वाला जागरण का कार्यक्रम भी रद्द करना पड़ा. भक्ति रस में डूबे लोग अजय की मौत की वजह से गम में डूब गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...