हरियाणाा: भाई की शादी का कार्ड बांटने आए युवक की JCB से कुचल कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नूंह में युवक की बेरहमी से हत्या (File Photo)

नूंह में युवक की बेरहमी से हत्या (File Photo)

Murder in Nuh: पुरानी रंजिश के चलते जेसीबी से कुचल-कुचल कर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया.

  • Share this:

मेवात. पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को जेसीबी के लोडर से कुचल-कुचल कर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मृतक के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर सीएचसी नूंह से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस (Police) ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता से छानबीन शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अब्दुल अजीज पुत्र सुलेमान निवासी नौगांवा राजस्थान में पुनहाना पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि वह अपने भाई के साथ गत 17 मार्च को शादी के कार्ड देकर सिंगलहेड़ी गांव से जमालगढ़ गांव के रास्ते होते हुए अपने घर नौगांवा राजस्थान की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान हम मशवरा होकर वारिस, इमरान, शहरून पुत्रान रहीम बख्श, रहीम बख्स पुत्र रमजानी निवासी सिंगलहेड़ी के अलावा जावेद पुत्र रसूल खान निवासी राजस्थान ने लाठी-डंडा इत्यादि से हमला कर दिया.

झगड़े में घायल हुए हमीद को उपरोक्त दोषियान ने जेसीबी के लोडर की मदद से घटनास्थल पर ही बार - बार कुचल दिया. जिससे वह अधमरा हो गया. पीड़ित का आरोप है कि वह शोर मचा कर आरोपियों के वहां से जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया और उसने सारी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया.

हादसे के एंगल से भी पुलिस कर रही जांच
जेसीबी लोडर से घायल हुए हमीद को पुन्हाना सीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. लेकिन हमीद ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने उपरोक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मौत के असली कारणों का तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन हमीद अब इस दुनिया में नहीं है. पुलिस ने 5 लोगों को नामजद कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस सड़क हादसे के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज