लाइव टीवी

गुरुग्रामः दोस्त के साथ घूमने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: January 3, 2020, 9:03 AM IST
गुरुग्रामः दोस्त के साथ घूमने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
दोनों आरोपितों ने किशोरी और उसके दोस्त के साथ मारपीट भी की. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता के शोर मचाने पर पास ही मौजूद लोगों ने आरोपितों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. पीड़ित किशोरी ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल करने की भी धमकी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2020, 9:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में महिलाओं के उत्पीड़न और दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब गुरुग्राम में एक नाबालिग किशोरी का गैंगरेप किया गया. जानकारी के अनुसार किशोरी अपने दोस्त के साथ गुरुग्राम के पास स्थित अरावली की पहाड़ियों पर घूमने गई थी. वहीं पर दो आरोपियों ने पहले उसके दोस्त को पीटा और फिर उसके साथ रेप किया. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान श्रवण कुमार और नितेश मिश्रा के तौर पर हुई है.

अन्य लोगों ने आरोपितों को पकड़ा
जानकारी के अनुसार पीड़िता और उसका दोस्त 31 दिसंबर की शाम को गुरुग्राम स्थित अरावली की पहाड़ियों में घूमने के लिए गए थे. इस दौरान वहां पर पहले से मौजूद श्रवण कुमार और नितेश मिश्रा किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करने लगे. जब पीड़िता के दोस्त ने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद दोनों ने किशोरी के साथ बलात्कार किया. किशोरी ने इस दौरान शोर मचाया जिसको सुन आसपास मौजूद अन्य लोग वहां पहुंच गए और दोनों आरोपितों को पकड़ लिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने एक आरोपित को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

किशोरी का आरोप-वीडियो भी बनाया

वहीं किशोरी ने आरोप लगाया कि दोनों आरोपितों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है. हालांकि पुलिस ने जब जांच की तो दोनों ही आरोपितों के मोबाइल में ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. पुलिस ने दोनों के मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरियाणा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 9:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर