होम /न्यूज /हरियाणा /गुरुग्राम: हत्या से पहले 8 साल के बच्चे को बेहोश कर किया था गलत काम, ऐसे हुआ खुलासा

गुरुग्राम: हत्या से पहले 8 साल के बच्चे को बेहोश कर किया था गलत काम, ऐसे हुआ खुलासा

गुरुग्राम पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

गुरुग्राम पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

जब बच्चा बेहोश हो गया तो इस नाबालिग (Minor) ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. थोड़ी देर में बच्चे के होश में आन ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम. 3 जनवरी को हुई 8 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या (Murder) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest)कर मामले का ख़ुलासा किया है. पुलिस ने उसी गांव में रहने वाले एक नाबालिग (Minor) को गिरफ्तार किया है, जिसने कुकर्म के बाद उस मासूम बच्चे की हत्या कर दी थी.

बता दें कि 2 जनवरी को आईएमटी मानेसर थाना के अंतर्गत आने वाले नाहरपुर रूपा गांव में एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका बेटा शाम को घर के बाहर से खेलते-खेलते गायब हो गया है. काफी तलाशने के बाद भी  उसका कोई सुराग नहीं लग पा रहा है. इस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बच्चे की  छानबीनशुरू  की, लेकिन अंधेरा होने के चलते वह उस बच्चे को नहीं ढूंढ पाई.

अगले ही दिन उसके बच्चे का रक्तरंजित नग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने छानबीन के दौरान आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरा खंगाल डाले लेकिन सभी सीसीटीवी में आरोपी का चेहरा धुंधला नजर आ रहा था, जिसके चलते पुलिस को इस क्लूलेस केस में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. आखिरकार एक नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेकर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर दिया.

वहीं एसीपी क्राइम की माने तो 2 जनवरी की शाम को ये नाबालिग योजना बनाकर अपने शिकार को ढूंढ रहा था. वहां खेल रहे बच्चों को इसने बहला कर बुलाने की कोशिश की, लेकिन उन बच्चों के मना करने के बाद उसने इस बच्चे को किसी दुकानदार का रोजमर्रा का काम मात्र 5 कंचों की एवज में करते देखा तो आरोपी ने इस बच्चे को चाऊमीन खिलाने की लालच दिया और अपने साथ चलने को कहा.

जहां इस बच्चे को साथ ले जाते इस नाबालिग की तस्वीरे तो कैद हुई जिसमें ये नाबालिग बच्चे के साथ जाता दिख रहा था, लेकिन उसमें चेहरा साफ ना होने की वजह से पुलिस को काफी परेशानी आ रही थी. पुलिस ने अपना जाल बिछाया हुआ था और आखिरकार अपने चलने के अंदाज की वजह से आरोपी पुलिस के शिकंजे में आ गया. एसीपी क्राइम की माने तो नाबालिग ने बच्चे के साथ सुनसान प्लॉट में ले जा कर दुष्कर्म करने की कोशिश की और विरोध करने पर उसके सिर पर ईंट से वार कर दिया.

जब बच्चा बेहोश हो गया तो इस नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. थोड़ी देर में बच्चे के होश में आने पर इस नाबालिग ने उसके सिर पर कई वार किए जिससे बच्चे ने वहीं दम तोड़ दिया, लेकिन आरोपी इससे संतुष्ट नहीं हुआ और उसके शव को वहां से घसीट कर दूसरे स्थान पर ले गया. बच्चा घायल अवस्था मे उठकर कहीं चल ना पड़े इसलिए उसने बच्चे के पैर पर एक भारी पत्थर रख दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद यह नाबालिग अपने घर के बाहर आकर सो गया. यहां तक कि जब पुलिस बच्चे को ढूंढ रही थी तब भी यह आरोपी भीड़ में मौजूद था.

Tags: Gurugram Police, Haryana news, Murder