इसलिए राम रहीम से जेल में नहीं मिल पाएगी हनीप्रीत, पुलिस ने बताई ये बड़ी वजह

हनीप्रीत एक बार फिर से डेरे का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में लेना चाहती हैं. (File Photo)
हनीप्रीत एक बार फिर से डेरे का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में लेना चाहती हैं. (File Photo)

सुनारिया जेल (Sunaria Jail) प्रशासन ने हनीप्रीत (honeypreet) के मुलाकात के दो आवेदनों को खारिज कर दिया. बात डीजी जेल (DG Jail) तक पहुंच गई. जिस पर उन्होंने सिरसा पुलिस (Sirsa Police) से रिपोर्ट मांगी तो उसने मुलाकात कराए जाने से साफ इनकार कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 11:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जमानत पर जेल (Jail) से बाहर आई हनीप्रीत (honeypreet) राम रहीम (Ram Rahim) से मुलाकात करना चाहती है. राम रहीम इस वक्त रोहतक (Rohtak) की सुनारिया जेल (Sunaria Jail) में बंद है. लेकिन एक के बाद एक हनीप्रीत के मुलाकात करने के दो आवेदनों को खारिज कर दिया गया है. हनीप्रीत की डीजी जेल (DG Jail) को लिखी चिठ्ठी भी काम नहीं आई. सिरसा पुलिस (Sirsa Police) ने दो बड़ी वजह बताते हुए हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात न कराए जाने की बात कही है.

सिरसा पुलिस ने डीजी जेल को भेजी ये रिपोर्ट
सुनारिया जेल प्रशासन ने हनीप्रीत के दोनों आवेदनों को खारिज कर दिया. बात डीजी जेल तक पहुंच गई. जिस पर उन्होंने सिरसा पुलिस से रिपोर्ट मांगी तो उसने मुलाकात कराए जाने से साफ इनकार कर दिया. सूत्रों के मुताबिक सिरसा पुलिस ने अपनी जो रिपोर्ट रोहतक जेल प्रशासन को सौंपी है उसमें साफ किया है कि राम रहीम और हनीप्रीत के मिलने से सिरसा की कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है. दोनों एक-दूसरे के राजदार हैं. ऐसे में अगर ये दोनों मिलेंगे तो कोई और बड़ी साजिश रची जा सकती है. इसी के चलते हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात के लिए एनओसी नहीं दी गई है.

हनीप्रीत के बाहर आते ही हुए ये काम
हनीप्रीत के जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद डेरे और उसे सटी शाह सतनाम पुरा तक जाने वाली सड़क पर बैरीकेड लगा दिए गए. सतनाम पुरा और डेरे की निगरानी बढ़ा दी गई है. ऐसा खासतौर पर इसलिए भी किया गया है कि कोई भी हनीप्रीत तक पहुंचने की कोशिश न करे. बताया जाता है कि शाह सतनाम पुरा में हनीप्रीत का घर है. वो यहां अपने परिवार के साथ रहती है. वहीं डेरे के खास लोगों से हनीप्रीत लगातार मुलाकात कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि हनीप्रीत एक बार फिर डेरे का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में लेना चाहती है.



ये भी पढ़ें :

पुलिस ने चेकिंग के लिए बाइक रोकी तो युवक बोला, ‘मेरा भाई वकील है, जिन्होंने अभी तुम्हें पीटा था’
जेल से बाहर आते ही हनीप्रीत ने किए ये तीन काम, किले में बदला डेरा सच्चा सौदा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज