शादियों का 'शौकीन' NRI दूल्हा रोहतक से गिरफ्तार, चौथी पत्नी ने दर्ज कराया था दहेज प्रताड़ना का केस

फतेहाबाद पुलिस ने शादी करके ठगने वाले एनआरआई दूल्हे को गिरफ्तार किया है.
फतेहाबाद पुलिस ने शादी करके ठगने वाले एनआरआई दूल्हे को गिरफ्तार किया है.

फतेहाबाद (Fatehabad) की टोहाना पुलिस ने रोहतक (Rohtak) से एक एनआरआई को गिरफ्तार किया है. ये दूल्हा एक के बाद एक लड़की को धोखा देकर चार शादी (wedding) कर चुका है. फिलहाल दूल्हा पुलिस (Police) की गिरफ्त में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 4:18 PM IST
  • Share this:
फतेहाबाद. फतेहाबाद (Fatehabad) की टोहाना पुलिस (Police) ने शादी के शौकीन एक एनआरआई (NRI) दूल्हे को गिरफ्तार किया है. टोहाना थाना पुलिस ने अमेरिका (America) से रोहतक से आए आईएनआरआई को गिरफ्तार किया है. आरोपी एनआरआई के खिलाफ उसकी पत्नी (Wife) ने टोहाना थाने में 3 महीने पहले शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने दहेज के लिए प्रताड़ित (Tortured for Dowry) करने का आरोप लगाया था.

पत्नी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी एनआरआई नरेश कुमार तीन शादियां पहले कर चुका है और वह उसकी चौथी पत्नी है. शादी के एक महीने बाद ही आरोपी अमेरिका चला गया और अमेरिका जाने के बाद उसके पति ने उसका फोन नहीं उठाया. इसके बाद जरूरत के नाम पर एनआरआई और उसके परिवार ने सारा पैसा और जेवरात ले लिए और इसके बाद पैसे की डिमांड करके प्रताड़ित करने लगे.

जहरीली शराब: CM मनोहर लाल खट्टर बोले- मिलेगा 2 लाख का मुआवजा, होगी कार्रवाई



इस बात से आहत होकर महिला ने टोहाना थाने में केस दर्ज करवा दिया, जिस पर कार्रवाई करते हुये टोहाना पुलिस ने रोहतक से आरोपी एनआरआई को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई को आज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. टोहाना पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है. डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने तीन शादियां पहले की हुई हैं और टोहाना की शिकायतकर्ता उसकी चौथी पत्नी है, जिसने टोहाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.
पुलिस आरोपी की तीनों पूर्व पत्नियों से भी पूछताछ कर सकती है कि उनको इस एनआरआई पति ने किसी तरह से धोखा दिया है और उनसे कितने पैसों की ठगी की है. साथ ही पुलिस इसके परिजनों के बारे में भी पता लगाएगी कि इस तरह की कितनी शादियां करवाकर इसके घर वालों ने कितने लोगों के साथ ठगी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज