लाइव टीवी

पलवल: नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा कराया शव का पोस्टमॉर्टम
Palwal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 10:52 AM IST
पलवल: नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा कराया शव का पोस्टमॉर्टम
फांसी लगा 12 साल की लड़की ने की आत्महत्या. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) हत्या के बाद उसका अंतिम संस्‍कार करने की सूचना मिली थी, जिसके बाद कार्रवाई की गई.

  • Share this:
पलवल. नाबालिग लड़की द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट लेकर पहुंचे थे. उसी वक्‍त किसी ने पुलिस को सूचना दी कि लड़क़ी की हत्या की गई है और चुपके से शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. सूचना मिलते पुलिस हरकत में आई और रात के समय ही शमशान घाट पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात सूचना प्राप्त हुई कि एक नाबालिग लड़की हत्या की गई है और चुपके शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अर्थी से हटाकर अपने कब्‍जे में ले लिया. इसके बाद युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया.

मृतका के पिता ने कही यह बात
रविवार सुबह जब कार्रवाई अमल में लाई गई तो मृतक लड़की के पिता कैलाश नगर निवासी लखन ने शिकायत दी कि वह मूल रूप से यूपी के गांव कानीगढ़ी का रहने वाला है और पिछले कई वर्षो से यहां पर किराए के मकान में रह रहा है. पीड़ित 12 वर्षीय लक्ष्मी मानसिक रूप से परेशान रहती थी. लक्ष्मी ने शनिवार की शाम को घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

किसी से नहीं कोई रंजिश
पीड़ित ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है और न ही उसको किसी पर शक तथा वह किसी के प्रकार कोई कार्रवाई नहीं चाहता. जिस संबंध में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर धारा 174 कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें - केंद्रीय बजट में सिंचाई प्रणाली को व्यवस्थित रखने का प्रयास किया गया : दुष्यंतये भी पढ़ें - रविदास जयंती के आयोजन को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, कई घायल, मकान फूंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर