हरियाणा: 12 साल की बच्ची से गन प्वाइंट पर 52 साल के अधेड़ ने किया रेप, 50 रुपए देकर बोला- कल खेत में आना
Palwal News in Hindi

हरियाणा: 12 साल की बच्ची से गन प्वाइंट पर 52 साल के अधेड़ ने किया रेप, 50 रुपए देकर बोला- कल खेत में आना
पलवल में 12 साल की बच्ची से रेप (सांकेतिक फोटो)

बच्ची ने जब विरोध किया तो आरोपी ने हथियार (Weapon) दिखाकर उसे डराया धमकाया और उसके साथ रेप किया. पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 7:49 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के हथीन थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से एक व्यक्ति द्वारा गन प्वाइंट पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में हथीन थाना पुलिस ने पीड़ि‍ता के पिता के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार है.

हथीन थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि एक शख्‍स ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उनकी पत्नी शाम के समय खेतों पर पशुओं का चारा लेने के लिए गए थे. उनकी 12 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी और घरेलू काम कर रही थी. उसी दौरान गांव निवासी 52 वर्षीय आरोपी घर में घुस आया और बच्‍ची के साथ छे़डछाड़ करने लगा.

हथियार दिखाकर बच्ची को डराया
पीड़ि‍ता ने जब विरोध किया तो आरोपी ने हथियार दिखाकर उसे डराया धमकाया और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने बच्‍ची के साथ अश्लील हरकतें कीं और उसके प्राइवेट पार्ट के साथ छेडछाड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया. जाते समय आरोपी पीड़ि‍ता को 50 रुपये देकर गया और अगले दिन खेत में आने की बात कही. किसी को कुछ भी बताने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी थी.
आरोपी फरार


पति और उनकी पत्नी जब घर पहुंचे तो बच्ची ने सारी बात बताई. परिजनों द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी गांव से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज