पार्क में टहलने गए व्यक्ति पर बदमाशों ने चलाई 18 राउंड गोलियां, पत्नी के सामने तोड़ा दम

हमलावरों ने 18 राउंड गोलियां चलाई. जिनमें से 14 गोली मृतक को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 4:20 PM IST
पार्क में टहलने गए व्यक्ति पर बदमाशों ने चलाई 18 राउंड गोलियां, पत्नी के सामने तोड़ा दम
सांकेतिक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 4:20 PM IST
हरियाणा के पलवल में जिला लघु सचिवालय के पार्क में सुबह सैर करने गए 45 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने 18 राउंड गोलियां चलाई. जिनमें से 14 गोली मृतक को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गैंगवार के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने मृतक की पत्नी कि शिकायत पर एक नामजद सहित कुछ अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कैंप थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली कि गांव कुश्लीपुर स्थित लघु सचिवालय के पार्क में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पर गांव कुश्लीपुर निवासी धर्मवती मिली. धर्मवती ने बताया कि वह सुबह पांच बजे के करीब अपने पति ओमपाल के साथ सैर करने के लिए पार्क में आई थी. पति-पत्नी जब सैर कर रहे थे. तो दो युवक आए और आते ही व्यक्ति ओमपाल पर ताबडतोड़ गोलियां बरसाने लगे. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए.



गैंगवार की आशंका-

थाना प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मृतक ओमपाल के पुत्र मन्नू व गांव धामाका निवासी अंकित के बीच गैंगवार को लेकर रंजिश चली आ रही है. मन्नू व अंकित संगीन अपराधों में एक साथ जेल में रह चुके है. जहां पर दोनों ने एक दुसरे को चैलेंज भी किया हुआ है. वर्ष 2018 में मन्नू जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था. तो उसी दौरान मन्नू ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंकित के पिता ओमप्रकाश की हत्या कर दी थी. जिसके बाद मन्नू जेल चला गया और फिलहाल भी जेल में है. अब अंकित जेल से जमानत पर आया हुआ है और उसी रंजिश के चलते अंकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर मन्नू के पिता ओमपाल की हत्या की है. इससे पहले भी ये दो तीन हत्याओं को अंजाम दे चुके है. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर अंकित व उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- 5 साल की बेटी को जहर देकर महिला ने खुद भी खाया, दोनों की मौत

ये भी पढ़ें- केंद्र में फिर बनेगी मोदी सरकार- मनोहर लाल खट्टर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...