Home /News /haryana /

2 prize crooks arrested for looting rs 25 lakh by uprooting atm in palwal hrrm

हरियाणा: ATM उखाड़ कर 25 लाख रुपये लूटने वाले 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ATM Loot: आरोपियों पर इसी मामले में पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था. अपराधिक रिकॉर्ड के मुताबिक आरोपी फारुख के खिलाफ पश्चिम बंगाल, हरियाणा एवं राजस्थान राज्यों में इसी प्रकार के दर्जनभर से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. अपराध जांच शाखा पुलिस ने कैंप थाना क्षेत्र अंतर्गत पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम मशीन को काटकर उसमें रखे 25 लाख  रुपए की नकदी लूटने के मामले में शामिल 5-5 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

पलवल सीआईए इंचार्ज विश्व गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 जून को उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि न्यू कॉलोनी से एटीएम उखाडक़र ले जाने वाले दो और आरोपी सिकरावा, नूंह में मौजूद हैं. जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है. सूचना मिलते  टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपियों को काबू कर लिया गया.

पूछताछ में आरोपियों की पहचान फारुख पुत्र इदरीश निवासी वाजिदपुर थाना पिंनगवा, नूह एवं चांद खां पुत्र अहमद खान निवासी डरौली जिला सिवान बिहार के रूप में हुई. आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर स्कॉर्पियो गाड़ी की मदद से एक मई की रात न्यू कॉलोनी स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले गए थे. एटीएम में उस समय पच्चीस लाख रुपये थे. जिस संबध में बैंक मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था.

मामले में पहले ही चार इनामी बदमाश सहित पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. फिलहाल गिरफ्तार किए आरोपी फारुख व चांद को शुक्रवार को अदालत में पेश तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है. रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से बरामदगी व फरार साथियों के बारे में गहन पूछताछ की जाएगी.

आरोपियों पर इसी मामले में पांच-पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. अपराधिक रिकॉर्ड के मुताबिक आरोपी फारुख के खिलाफ पश्चिम बंगाल, हरियाणा एवं राजस्थान राज्यों में इसी प्रकार के दर्जनभर से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है.

Tags: ATM Theft, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर