Home /News /haryana /

हरियाणा: दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे पिटाई, 21 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगा की आत्महत्या

हरियाणा: दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे पिटाई, 21 वर्षीय विवाहिता ने फंदा लगा की आत्महत्या

दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे परेशान

दहेज के लिए ससुराल वाले करते थे परेशान

Haryana News: पीड़ित का आरोप है कि रेखा की फांसी लगाकर हत्या उसके पति, सास व ससुर ने की है. पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पलवल. सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रायदासका गांव में दहेज (Dowry) की मांग पूरी नहीं होने पर 21 वर्षीय विवाहिता की ससुरालजनों ने फांसी लगाकर हत्या कर दी. पुलिस (Police) ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति सहित तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सतवीर सिंह ने बताया कि गोरोला गांव जिला अलीगढ़ निवासी ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी रेखा की शादी रायदासका गांव निवासी मोहित के साथ की थी. शादी में हैश्यित अनुसार दान-दहेज भी दिया था. लेकिन रेखा के ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग करते हुए अक्सर उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करते रहते थे.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

गत रात को रेखा के साथ पति मोहित, ससुर प्रेमचंद व सास उर्मिला ने मारपीट की और कमरे में बंद कर दिया. मारपीट से आहत होकर रेखा ने अंदर फांसी लगा ली. सुबह पीडि़त के पास रेखा की ससुराल से फोन आया कि आपकी बेटी ने फांंसी लगा ली है. पीड़ित परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो पुलिस अपनी कार्रवाई में लगी हुई थी. पीड़ित का आरोप है कि रेखा की फांसी लगाकर हत्या उसके पति, सास व ससुर ने की है. पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Suicide

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर