हरियाणा: पलवल में जमीनी विवाद के चलते 23 साल के युवक की हत्या, शव झाड़ियों में फेंका

पलवल में युवक की हत्या
पलवल में युवक की हत्या

Murder in Palwal: पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनो को सौंप दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 7:07 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जमीन व झगड़े की रंजिश के चलते 23 वर्षीय युवक की हत्या (Murder) कर शव को गांव दहलाका स्थित रेलवे लाईन के पास झाड़िय़ों में फेंक दिया गया. गदपुरी थाना पुलिस (Police) ने मृतक के पिता की शिकायत पर दस नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी विरेंद्र ने बताया कि गांव छज्जूनगर निवासी लखवीर उर्फ लखो ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पुत्र प्रदीप गत 20 अक्टूबर को बाइक पर अपनी बहन सविता को उसकी ससुसराल छोड़ऩे गांव जैरासी गया हुआ था. 21 अक्टूबर को प्रदीप अपनी बहन के पास ही रुका और 23 अगस्त को वापस अपने घर आ रहा था. रास्ते में प्रदीप सोहना में विकाश के पास रुका और तभी से उसका कहीं कुछ पता नहीं चला.

पीड़ित पिता ने पुलिस को दी शिकायत



23 अक्टूबर की शाम छह-सात बजे पीडि़त को सूचना मिली की उसके पुत्र की हत्या कर शव को गांव दहलाका के जंगल में झाडिय़ों में डाला हुआ है जिसका शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखा हुआ है. पीड़ित परिवार के साथ सिविल अस्पताल पहुंचकर अपने पुत्र की पहचान कर ली. पीडि़त ने शिकायत में कहा है कि उसके पुत्र की हत्या गांव जैंदापुर निवासी सिंगराम, इंदर, रॉकी, बबिता, गांव छज्जूनगर निवासी मनोज, कृष्ण, राहुल, भगत सिंह, कमल सिंह व हाजीपुर सोहना निवासी नेपाल डिलर ने की है और शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से झाडियों में फेंका है.
जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि गांव दहलाका में उसकी पत्नी के नाम पर जमीन है जिसको लेकर सिंगराम से रंजिश चल रही है. वहीं गांव में मनोज से लड़ाई-झगड़े की रंजिश चल रही है. इसी रंजिश के चलते सभी ने मिलकर उसके पुत्र की हत्या की है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज