अपना शहर चुनें

States

Palwal News: 24 वर्षीय विवाहिता की ससुराल में मौत, 4 के खिलाफ 'दहेज हत्या' का केस

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या!
दहेज के लिए विवाहिता की हत्या!

पिता ने शादी के बाद से ही ससुराल वालों पर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. पुलिस ने पति, ससुर समेत परिवार की दो महिलाओं के खिलाफ दहेज हत्या (Dowry Murder) का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 9:30 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा में दहेज को लेकर विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. पति की स्विफ्ट डिजायर कार और ससुर की 5 लाख की मांग 24 साल की एक विवाहिता की मौत का कारण बन गई. शहर थाना इलाके में एक विवाहिता की पिटाई करने और उसकी हत्या (Palwal News) कर दिए जाने पर पति, ससुर समेत 4 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या (Dowry Murder) का केस दर्ज हुआ है. लड़की के पिता का आरोप है कि लगातार दहेज की मांग करने और बेटी को लगातार प्रताड़ित करने वाले ससुराल के लोगों ने यह हत्या की है.

बल्लभगढ़ के गांव जवा निवासी वीरपाल ने बताया कि उसने अपनी बेटी निशा की शादी फरवरी 2020 में पलवल के रामबाग कॉलोनी निवासी रोहित पुत्र सरबजीत के साथ की थी. शादी के बाद से ही उसकी ससुराल वाले उसकी बेटी से दहेज की मांग करने लगे थे. दहेज की मांग पूरी ना होने वो उसकी बेटी निशा के साथ मारपीट करते थे और उसे जान से मारने की धमकी भी देते थे.

दहेज में कार मांगता था पति


मृतका का पति रोहित दहेज में स्विफ्ट डिजायर कार मांगता था और उसका पिता सरबजीत 5 लाख रुपये की मांग करता था. जब इन लोगों की मांग पूरी ना हो सकी तो उन्होंने उसकी बेटी निशा के साथ मारपीट की और हत्या कर दी. मृतका के पिता ने बताया कि कल देर शाम को उसके पास पड़ोसियों का फोन आया था कि उनकी बेटी की हालत खराब है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज