लाइव टीवी

पलवल में 24 वर्षीय युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 19, 2019, 1:53 PM IST
पलवल में 24 वर्षीय युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार
पलवल में युवक की दिनदहाड़े हत्या

युवक की छाती में तीन गोली लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
पलवल. चांदहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत रंजिश के चलते 24 वर्षीय युवक की गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक की छाती में तीन गोली लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई. वारदात के बाद हत्यारोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गए. पुलिस (Police) ने मृतक की बहन की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

चांदहट थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि गांव बड़ौली निवासी मुनेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति आर्मी में है. गांव सैलोंटी निवासी पीड़िता के भाई बल्लन उर्फ बलराज की गांव सैलोंटी निवासी आकाश से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी जिसकी वजह से पीड़िता का भाई लगभग एक वर्ष से उसी के (पीड़िता के) पास बड़ौली में रह रहा था.

हत्या कर आरोपी फरार

18 सिंतबर की शाम को आकाश ने पीड़िता से बात करने को कहा था तो उसने बात करने से इंकार कर दिया. जिसके आधे घंटे बाद गांव बड़ौली निवासी लाला पीड़िता के भाई बल्लन उर्फ बलराज को घर से बुलाकर ले गया. लाला व बल्लन उर्फ बलराज सडक़ पर पहुंचे ही थे कि गोली चलने की आवाज आई तो पीड़िता ने बाहर निकलकर देखा तो उसका भाई बल्लन उर्फ बलराज खून से लथपथ पड़ा हुआ था और मौके से गांव सैंलोंटी निवासी आकाश व गांव असावटा निवासी रोड़ा उर्फ रोहित बाइक पर बैठकर गांव रसूलपुर की तरफ फरार हो गए.

पोस्टमार्टम कर शव किया परिजनों के हवाले

मौके पर एकत्रित हुई भीड़ बल्लन उर्फ बलराज को उपचार के लिए लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि उसके भाई की हत्या गांव सैलोंटी निवासी आकाश और गांव असावटा निवासी रोड़ा उर्फ रोहित ने की है. आरोपियों ने कई राउंड गोलियां चलाई और मृतक की छाती में तीन गोली लगी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या
Loading...

ये भी पढ़ें- झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 1:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...