Home /News /haryana /

हरियाणा: 24 साल के युवक ने रेलवे स्टेशन पर मफलर से फांसी लगा की आत्महत्या, 1 महीने पहले हुई थी शादी

हरियाणा: 24 साल के युवक ने रेलवे स्टेशन पर मफलर से फांसी लगा की आत्महत्या, 1 महीने पहले हुई थी शादी

युवक ने की आत्महत्या

युवक ने की आत्महत्या

Suicide in Palwal: मृतक युवक की की पहचान दीपक गुप्ता पुत्र संजीव गुप्ता के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी अभी एक माह पहले ही शादी हुई है और वह कपड़े की दुकान करता था. घर में कोई ऐसा झगड़ा भी नहीं था. जिसके चलते वह आत्महत्या कर सके.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर स्थित प्लेटफार्म नंबर 4 पर एक पेड़ से मफलर की मदद से एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आत्महत्या करने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. जीआरपी थाना पुलिस (Police) ने मामले में 174 की कार्रवाई की है.

जांच अधिकारी एसआई धनीराम ने बताया कि उन्हें शुक्रवार की रात सूचना प्राप्त हुई थी कि प्लेटफार्म नंबर 4 पर पेड़ से एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भिजवाया. पुलिस के अनुसार मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान जेवर, गौतम बुध नगर यूपी निवासी दीपक गुप्ता के रूप में हुई.

एक महीने पहले हुई थी युवक की शादी

पुलिस ने कागजातों के आधार पर उसके परिजनों को इस बारे में सूचित किया. सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए और शव की पहचान दीपक गुप्ता पुत्र संजीव गुप्ता के रूप में कर ली. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी अभी एक माह पहले ही शादी हुई है और वह कपड़े की दुकान करता था. घर में कोई ऐसा झगड़ा भी नहीं था. जिसके चलते वह आत्महत्या कर सके.

शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा

फ़िलहाल पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई करते हुए शनिवार की दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि आत्महत्या करने के कारणों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते हैं, उसी आधार पर आगामी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी.

Tags: Haryana news, Haryana police, Suicide

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर