पलवल में फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने बुलाया, जंगल में ले जाकर 25 लोगों ने किया गैंगरेप

पलवल में गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

पलवल में गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

Gangrape in Palwal: सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है.

  • Share this:

पलवल. फेसबुक (Facebook) पर हुई दोस्ती एक युवती को उस समय मंहगी पड़ गई, जब वह अपने दोस्त के बुलाने पर उससे मिलने होडल पहुंच गई जहां से पीडि़ता का अपहरण कर 25 लोगों ने मिलकर रात भर गैंगरेप (Gangrape) किया. पीड़िता की तबीयत खराब होने पर आरोपी उसे कार में बदरपुर बार्डर पर छोड़कर फरार हो गए. हसनपुर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद व 20-22 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फिलहाल फरार है.

बता दें कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार द्वारा बडे-बड़े दावे किए जाते हैं. इतना ही नहीं प्रदेश के प्रत्येक जिले में महिला थाने भी खुले हुए हैं बावजूद इसके महिलाओं के प्रति घिनौने अपराध कम नहीं होने रहे है. ताजा मामला पलवल के हसनपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक युवती को होड़ल से अपहरण कर लाया गया और 25 लोगों ने मिलकर पीड़िता के साथ बारी-बारी गैंगरेप किया. हसनपुर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने तीन मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के लिए होडल बुलाया तो वह होडल आ गई.

होडल से सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र व 20-22 युवक और पहुंच गए. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश व उसके 5-6 दोस्तों ने भी उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर व उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोड़क़र फरार हो गए.

युवती ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी. हसनपुर पुलिस ने 12 मई की देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामुहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज