अपना शहर चुनें

States

पलवल में कावड़ियों से भरा कैंटर पलटा, 3 की मौत, 11 लोग घायल

इस हादसे में 3 कावड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई
इस हादसे में 3 कावड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई

कावड़ियों को कैंटर से निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने तीन कावड़ियों को मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
हरियाणा के पलवल केएमपी एक्सप्रेस-वे पर उस समय चीख-पुकार मच गई जब कावड़ियों से भरे केंटर का अचानक टायर फट गया और वह सडक़ पर ही पलट गया. इस हादसे में तीन कावड़ियों की मौके पर मौत हो गई और 11 गंभीर रुप से घायल हो गए.

सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की केएमपी एक्सप्रेस-वे पर गांव महेशपुर के समीप कावडियों से भरा कैंटर पलट गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और सभी कावड़ियों को कैंटर से निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने तीन कावड़ियों को मृत घोषित कर दिया.

घायलों को फरीदाबाद किया गया रेफर



मृतकों की पहचान निरज, राहुल व विक्रम निवासी सोहना की ढाणी के रुप में हुई है. सभी घायल भी सोहना की ढाणी निवासी है जिनमें निरज, जसवंत, अमित, अमरजीत, गजय सिंह, मोहित, मोहित सैनी, तरुण सैनी, सचिन, गंगाराम व जतिन है जिन्हें गंभीर हालात के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया. सभी घायलों का फरीदाबाद स्थित सर्वोदय अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने घायल गंगाराम के बयान पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज