पलवल में कावड़ियों से भरा कैंटर पलटा, 3 की मौत, 11 लोग घायल

कावड़ियों को कैंटर से निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने तीन कावड़ियों को मृत घोषित कर दिया.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 27, 2019, 11:26 AM IST
पलवल में कावड़ियों से भरा कैंटर पलटा, 3 की मौत, 11 लोग घायल
इस हादसे में 3 कावड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 27, 2019, 11:26 AM IST
हरियाणा के पलवल केएमपी एक्सप्रेस-वे पर उस समय चीख-पुकार मच गई जब कावड़ियों से भरे केंटर का अचानक टायर फट गया और वह सडक़ पर ही पलट गया. इस हादसे में तीन कावड़ियों की मौके पर मौत हो गई और 11 गंभीर रुप से घायल हो गए.

सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की केएमपी एक्सप्रेस-वे पर गांव महेशपुर के समीप कावडियों से भरा कैंटर पलट गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और सभी कावड़ियों को कैंटर से निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने तीन कावड़ियों को मृत घोषित कर दिया.

घायलों को फरीदाबाद किया गया रेफर

मृतकों की पहचान निरज, राहुल व विक्रम निवासी सोहना की ढाणी के रुप में हुई है. सभी घायल भी सोहना की ढाणी निवासी है जिनमें निरज, जसवंत, अमित, अमरजीत, गजय सिंह, मोहित, मोहित सैनी, तरुण सैनी, सचिन, गंगाराम व जतिन है जिन्हें गंभीर हालात के चलते चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया. सभी घायलों का फरीदाबाद स्थित सर्वोदय अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने घायल गंगाराम के बयान पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.



ये भी पढे़ं- बिजली चोरी करते पकड़ाया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष, 20 हजार का जुर्माना

ये भी पढ़ें - S.P ऑफिस के बाहर शख्स ने की सुसाइड अटेम्प्ट, काटी नसें
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 10:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...