हरियाणा: नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर लड़की के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील फोटो की वायरल

पलवल में गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

पलवल में गैंगरेप (सांकेतिक फोटो)

गांव की एक लड़की ने 3 लड़कों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप (Gang rape) की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के एक गांव में 20 वर्षीय लड़की को कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) में नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया और उसके अश्लील फोटो को सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता द्वारा विरोध करने व किसी को बताने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

पलवल पुलिस जांच अधिकारी एएसआई अनीता ने बताया कि जिले के एक गांव निवासी  पीड़िता लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कपड़े सिलाई का काम करती है. मई वर्ष 2019 को गांव मलाई निवासी इकराम की मां पीडि़ता को कपड़े सिलाई के लिए देकर गई. जिसके दो-तीन दिन बाद पीड़िता कपड़ों की सिलाई करने के बाद इकराम के घर पर देने के लिए गई तो उस समय घर पर इकराम अकेला था. इकराम ने पीड़िता से कहा कि आप बैठ जाओ मेरी मां आने वाली है आप अपने रुपये लेकर ही जाना.

जिसके कुछ देर बाद इकराम ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता को चक्कर आने लगे. इकराम ने कहा कि आप कमरे में लेट जाओ में अपनी मां को बुलाकर लाता हूं. पीड़िता बेहोश हो गई और बेहोशी की हालात में इकराम, इम्तियाज अली व शौकीन ने उसका गैंगरेप किया. कुछ देर बाद पीडि़ता होश में आई तो उसने आप को अर्धनग्न अवस्था में पाया.

शादी के बाद भी करते रहे ब्लैकमेल
पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने मोबाइल में अश्लील फोटो दिखाए और उन्हें वायरल करने की धमकी दी. फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़िता के साथ कई बार गैंगरेप किया. वर्ष 2020 में पीड़िता की शादी हो गई लेकिन आरोपी उसके बाद भी ब्लैकमेल करते रहे.

अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर किया वायरल

आरोपियों से परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती अपने मायके व ससुराल पक्ष को बताई. जिसके बाद आरोपियों ने गत 13 मई वर्ष 2021 को पीड़िता के अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन आरोपी फिलहाल फरार है जिनको जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज