लाइव टीवी

पलवल में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 2:37 PM IST
पलवल में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
पलवल में बाइक सवार युवक की हत्या

मृतक के परिजनों का कहना है कि सतेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी (Hostility) भी नहीं थी. सतेंद्र की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों (Villagers) ने मंगलवार की सुबह हाईवे पर गांव फुलवाड़ी चौक पर जाम लगा दिया और अस्पताल में जमकर बवाल किया.

  • Share this:
पलवल. एनएच-19 पर मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एमवीएन विश्वविद्यालय के सामने बाइक सवार 35 वर्षीय व्यक्ति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. गुस्साए ग्रामीणों (Villagers) ने मंगलवार सुबह हाईवे पर गांव फुलवाड़ी चौक पर जाम लगा दिया. जाम लगा रहे ग्रामीणों की मांग थी कि हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए.

सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपियों को दो दिन के अंदर गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि सोमवार की दोपहर बाद हाईवे पर एमवीएन विश्वविद्यालय के सामने बाइक सवार 35 वर्षीय गांव फुलवाड़ी निवासी सतेंद्र को दो बाइकों पर सवार होकर आए चार अज्ञात युवकों ने गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए. जिस संबंध में गांव फुलवाड़ी निवासी विरेंद्र ने मुंडकटी थाना पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी.

बाइक सवार चार युवकों ने की हत्या

सोमवार की दोपहर को वह गांव तुमसरा स्थित टोल प्लाजा पर मैनेजर से मिलकर वापस घर आ रहा था. उसी दौरान पीडि़त का चचेरा भाई सतेंद्र बाइक पर सवार होकर टोल प्लाजा की तरफ जा रहा था. सतेंद्र जब एमवीएन विश्वविद्यालय के सामने पहुंचा तो दो बाइकों पर चार अज्ञात युवक आए और सतेंद्र को गोली मारकर फरार हो गए. पीड़ित भागकर अपने भाई के पास पहुंचा और एंबुलेंस में डालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर आया. जहां चिकित्सकों ने सतेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों ने लगाया जाम


नहीं थी किसी से दुश्मनीपरिजनों का कहना है कि सतेंद्र की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. सतेंद्र की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह हाईवे पर गांव फुलवाड़ी चौक पर जाम लगा दिया और अस्पताल में जमकर बवाल किया. जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और डीएसपी यशपाल खटाना अस्पताल पहुंच गए.

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

सतेंद्र की हत्या की सूचना मिलते ही हथीन विधायक प्रवीण डागर और पलवल के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी अस्पताल पहुंच गए. पुलिस ने मृतक सतेंद्र के परिजनों को आश्वासन दिया कि हत्यारोपियों को दो दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा तब जाकर परिजन सतेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार हुए. पुलिस ने सतेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें:- करनाल: तेज रफ्तार बस ने 8 माह की गर्भवती महिला को कुचला, मौत

 

ये भी पढ़ें:- सिरसा में एक बार फिर से कोहरे ने दी दस्तक, हाईवे पर विजिबिलिटी हुई कम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 2:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर