Home /News /haryana /

Haryana: पलवल में 5 बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, अधमरा कर मौकै से हुए फरार

Haryana: पलवल में 5 बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, अधमरा कर मौकै से हुए फरार

पलवल में युवक की बेरहमी से पिटाई

पलवल में युवक की बेरहमी से पिटाई

Crime in Haryana: कैंप थाना प्रभारी कैलाश चन्दर ने बताया कि मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार-पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. कैंप थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि बदमाशों में अब पुलिस (Police) का कोई खौफ नजर नहीं रहा है. ऐसा एक मामला कुशलीपुर स्थित लघु सचिवालय से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित सीएनजी पंप से सामने आया है. जहां सीएनजी (CNG) भरवाने को लेकर एक युवक पर पांच बदमाशों द्वारा लाठी, डंडा, लोहे की रॉड व पत्थरों से तब तक ताबतोड़ हमला किया गया, जब तक वह युवक अधमरा नहीं हो गया और हमलावर पीड़ित युवक को मरा हुआ समझकर उसकी जेब में रखे पांच हजार रूपये व सोने की चैन की लूटकर मौके से फरार हो गए.

हमले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. घटना 12 दिसंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे की है. पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर चार-पांच अज्ञात युवकों के खिलाफ लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है.

बता दें कि गांव कोंडल निवासी अमरसिंह नामक युवक गांव बासवा निवासी अपने दोस्त सुभाष के साथ अपनी गाड़ी में सीएनजी भरवाने के लिए आया था. जब वह पंप पर पहुंचा तो पंप पर गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई थी. करीब आधे घंटे बाद जब पंप पर पीड़ित का सीएनजी भरवाने के लिए नंबर आया था. तो उसकी गाड़ी के आगे एक गाड़ी में सवार चार-पांच अज्ञात युवकों ने अपनी गाड़ी लगा दी. जब पीड़ित ने इस बात का विरोध किया, तो उक्त युवक गाड़ी से उतर गए और उनमे से एक युवक उसके दोस्त को गाड़ी से जबरन उतारकर साइड में ले गया और उक्त युवकों ने उस पर लाठी-डंडा, लोहे की रॉड व पत्थरो से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

बदमाश तब तक उसपर हमला करते रहे जब तक वह अधमरा नहीं हो गया. हमलावर उसे अधमरा समझकर उसकी जेब में रखे पांच हजार रूपये व एक सोने की चैन को लूटकर मौके से फरार हो गए. इस दौरान ना तो पंप के कर्मचारियों ने उक्त युवक को हमलावरों से बचाने का प्रयास किया और ना वहां पर मौजूद लोगों ने.

इतना ही पंप के कर्मचारियों ने इसकी सूचना संबंधित पुलिस को देने तक की जहमत नहीं उठाई. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

Tags: Crime News, Haryana police

अगली ख़बर