55 साल में कम नहीं हुआ जज्बा, शिक्षक शिवकुमार ने हाई जंप में जीता गोल्ड मेडल

पलवल जिले के 55 साल के  शिक्षक शिवकुमार ने जीता गोल्ड मेडल
पलवल जिले के 55 साल के शिक्षक शिवकुमार ने जीता गोल्ड मेडल

पलवल (Palwal )जिले के एक शिक्षक ने 55 साल की उम्र में हाई जंप प्रतियोगिता (high jump competition) में गोल्ड मेडल (gold medal) जीतकर नौजवानों को हैरत में डाल दिया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal )जिले के एक शिक्षक ने 55 साल की उम्र में हाई जंप प्रतियोगिता (high jump competition) में गोल्ड मेडल (gold medal) जीतकर नौजवानों को हैरत में डाल दिया है. दरअसल प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता पंचकुला के ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम में आयोजित हुई, जिसमें प्रदेश के सैकड़ों शिक्षकों (Teachers) ने भाग लिया, जिसमें 55 साल के शिक्षक डा.शिवकुमार ने गोल्ड मेडल जीतकर प्रदेश में जिले व क्षेत्र का नाम रोशन किया है.

जिले के पांच शिक्षक खिलाड़ियों ने जीते गोल्ड व सिलवर मेडल 

मानस शिक्षा सदन में गोल्ड मेडल जीते शिवकुमार का किया गया स्वागत
मानस शिक्षा सदन में गोल्ड मेडल जीते शिवकुमार का किया गया स्वागत




गोल्ड मेडल विजेता शिक्षक शिवकुमार ने बताया की वह बहुत खुश है और अब उन्होंने 7 फरवरी को होने वाली नेशनल प्रतियोगिता के लिए अभी से तैयारियां शुरु कर दी हैं और वह उसमे भी गोल्ड मेडल जीतकर लाएगें. बता दें कि प्रदेश के जिला पंचकुला के ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम में आयोजित हुई विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में जिले के पांच शिक्षक खिलाड़ियों ने गोल्ड व सिलवर मेडल प्राप्त किए हैं. 55 साल के शिक्षक शिवकुमार ने हाई जंप 55 किलोभार वर्ग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया है.
गोल्ड मेडल विजेता शिवकुमार का जिले में हुआ स्वागत

शिक्षक शिवकुमार की सफलता के लेकर नानक डेरी रोड स्थित मानस शिक्षा सदन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें डा. शिव कुमार को फूल की माला पहनाकर स्वागत किया गया. डा.शिवकुमार ने बताया कि 7 फरवरी को पंचकुला में आयोजित होने वाली नेशनल चैम्पियनशिप में उपरोक्त सभी खिलाडियों का चयन हुआ है. आयोजित कार्यक्रम में देवेंद्र सिंह, दाऊदयाल,बाबूराम कालडा सहित दर्जनों शिक्षकों ने डा. शिवकुमार को बधाई दी.

यह भी पढ़ें- ओमप्रकाश चौटाला बोले- इनेलो की सरकार बनती तो दुष्यंत चौटाला को बनाते सीएम

यह भी पढ़ें- डांसर सपना चौधरी की SUV का हुआ एक्सीडेंट, गुरुग्राम पुलिस ने जांच में शामिल होने को कहा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज