लाइव टीवी

पलवल में आसमानी बिजली गिरने से 56 वर्षीय पोस्टमास्टर की मौत

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 12:01 PM IST
पलवल में आसमानी बिजली गिरने से 56 वर्षीय पोस्टमास्टर की मौत
पोस्टमास्टर की मौत

तेज बारिश (Rain) आने के चलते वह घर से थोड़ी दूर बने नोहरे में अपनी गाय को अंदर कमरे में बांधने के लिए गया. तभी शाम के करीब साढ़े 5 बजे अचानक उसके ऊपर आसमानी बिजली (Lightning) आ गिरी. जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
पलवल. गांव अलावलपुर में आसमानी बिजली गिरने से 56 वर्षीय पोस्टमास्टर (Postmaster) की मौत (Death) हो गई. पुलिस ने मृतक के भाई के बयानों पर मामले में 174 की कार्रवाई की है. जांच अधिकारी एएसआई महानन्द ने बताया कि पलवल के गांव अलावलपुर निवासी रोहताश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 56 वर्षीय भाई रमेशचंद गांव अलावलपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में पोस्टमास्टर के रूप में कार्यरत है.

बृहस्पतिवार की शाम को तेज बारिश आने के चलते वह घर से थोड़ी दूर बने नोहरे में अपनी गाय को अंदर कमरे में बांधने के लिए गया. तभी शाम के करीब साढ़े 5 बजे अचानक उसके ऊपर आसमानी बिजली आ गिरी. जिससे उसकी मौत हो गई.

घर में अकेला कमाने वाला था मृतक

जब उन्हें इसकी जानकारी मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. घर मे वह अकेला कमाने वाला था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले में 174 की कार्रवाई कर शुक्रवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया.

रेवाड़ी में 13 साल की लड़की से मौत

वहीं इसके अलावा रेवाड़ी में एक 13 साल की लड़की की आसमानी बिजली गिरने की वजह से मौत हो गई. ये घटना जिले के बिठवाना गांव की है. इलाके में जमकर ओलावृष्टि हुई है जिसके बाद ठंड़ बढ़ गई है. बाढड़ा के उपमंडल के कई गांव में बीती रात को ओलावृष्टि हुई. ओलावृष्टि से सरसों की फसलों का काफी नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाईये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर