लाइव टीवी

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 11:56 AM IST
पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल
पलवल में सड़क हादसा

पलवल (Palwal) से करीब 4 किलोमीटर दूर गांव मेघपुर के नजदीक ये प्राइवेट बस (Private Bus) अचानक से अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खडे सफेदा के पेड़ से टकर गई जिससे बस में बैठी सभी सवारियों को गंभीर चोटें आई.

  • Share this:
पलवल. पलवल-सोहना रोड पर सवारियों से खचाखच भरी प्राइवेट बस (Private Bus) अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे पेड़ से जा टकराई. बस में बैठी करीब 60 सवारियां घायल (Injured) हो गई, जिनमें से 8 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. करीब 26 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज नूंह और सफदरजंग दिल्ली के लिए रेफर कर दिया. घटना सायं करीब पौने 6 बजे के लगभग पलवल-सोहना रोड पर गांव मेघपुर के नजदीक की है.

नायब तहसीलदार प्रेम प्रकाश ने बताया कि एक प्राइवेट बस जिसका नंबर एचआर- 74 ए 3125 था जोकि साढे पांच बजे के लगभग पलवल बस स्टेंड से सवारियां भरकर सोहना के लिए चली थी. पलवल से करीब 4 किलोमीटर दूर गांव मेघपुर के नजदीक बस अचानक से अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खडे सफेदा के पेड़ से टकर गई जिससे बस में बैठी सभी सवारियों को गंभीर चोटें आई.

बस से सवारियों को निकालते लोग


घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती

वहीं डिप्टी सीएमओ डाक्टर सुरेश कुमार ने बताया घायलों के उपचार के लिए प्राईवेट अस्पताल के डॉक्टरों की भी मदद ली गई. करीब 50 घायलों अभी तक उपचार के लिए सिविल अस्पताल आ चुके हैं. वही शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पलवल के गांव मेघपुर के समीप एक बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

पुलिस जांच में जुटी 

सूचना मिलते ही वह अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भिजवाया. उन्होंने बताया कि बस के पेड़ से टकराने से बस का चालक बस के अंदर फस गया था. जिसे बस के कुछ पार्ट्स को गैस कटर के माध्यम से काटकर बस से बाहर निकाला गया.ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर