लाइव टीवी

बैंक से व्यापारी का 10 लाख की रकम भरा बैग ले उड़ी 10 साल की लड़की
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: April 29, 2019, 11:38 PM IST
बैंक से व्यापारी का 10 लाख की रकम भरा बैग ले उड़ी 10 साल की लड़की
बैग गायब होने के बाद सीसीटीवी देखता पीड़ित व्यापारी व पुलिस को सूचना देता बैंक मैनेजर

पेट्रोल पम्प मालिक त्रिलोक चंद 10 लाख रूपये बैंक में जमा करवाने आये थे. उन्होंने बैग कुर्सी पर रख दिया लेकिन चंद मिनटों में उनका बैग कुर्सी से गायब हो गया.

  • Share this:
पलवल के हथीन स्थित एसबीआई से एक 10 साल की लड़की एक पेट्रोल पम्प मालिक के 10 लाख रुपये से भरा बैग चोरी कर वहां से फारर हो गई. इस घटना के बाद बैंक में अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को सूचना दी अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पेट्रोल पम्प मालिक त्रिलोक चंद 10 लाख रुपये बैंक में जमा करवाने आये थे. उन्होंने बैग कुर्सी पर रख दिया लेकिन चंद मिनटों में उनका बैग कुर्सी से गायब हो गया. पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के ब्यान के बाद मामला दर्ज किया गया. अभी पलवल पुलिस सीसी टीवी फुटेज को खंगालने में लगी है और जल्द मामले को सुझाने की बात कह रही है

बैंक में रकम जमा करने वाले त्रिलोक चंद का 10 लाख की रकम भरा बैग गायब हुआ तो उन्होंने इसकी शिकायत तत्काल बैंक मैनेजर से की. बैंक के सीसी टीवी फुटेज को चेक किया गया तो उसमें एक 10 साल की बच्ची बैग को उठा कर बैंक के बाहर जाती हुई दिखाई दी. उन्होंने बताया कि बैंक के अंदर कस्टमर कांउटरों के पीछे नोट गिनने की मशीन के पास वो अपने नोटों से भरा थेला लेकर पहुंचे तो मशीन पर एक अन्य उपभोक्ता अपने नोटों को मशीन से गिनती करा रहा था. यह देख उन्होंने अपना नोटों से भरा बैग वहीं रख दिय. पलक झपकते ही नोटों से भरा बैग गायब हो गया.


यह भी पढ़ें - शराब पीने से रोका तो बेटे ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर की बाप की हत्या




यह भी पढ़ें - घरेलू कलह के चलते छोटे ने बड़े भाई को मारी गोली, मौके पर मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 11:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading