हरियाणा: थाने के बाहर खड़े पुलिसकर्मियों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, SI समेत 2 लोग घायल

पलवल में तेज रफ्तार कार ने पुलिसकर्मिियों को टक्कर मार दी.

पलवल में तेज रफ्तार कार ने पुलिसकर्मिियों को टक्कर मार दी.

Accident in Palwal: पुलिस कर्मियों ने कार चालक को मौके पर ही पकड़ लिया. जिसकी पहचान यमुनानगर के जगाधरी निवासी गौरव के रूप में हुई है.

  • Share this:
पलवल. एनएच-19 पर मुंडकटी थाना के बाहर खड़े होमगार्ड और एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) को तेज रफ्तार आ रही आई-20 कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से होमगार्ड व सब इंस्पेक्टर गंभीर रुप से घायल (Injured) हो गए जिनको उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने होमगार्ड की शिकायत पर कार के नामजद चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मुंडकटी थाना प्रभारी एसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि थाने में तैनात होमगार्ड योगेश ने बताया कि वह रात के समय एसआई रमेश, सिपाही प्रीतम व विजय के साथ रात्रि गश्त पर था. करीब दो बजे वे थाने के गेट के बाहर मौजूद थे, उसी दौरान पलवल की तरफ से हाईवे पर एक कार तेज रफ्तार से आई. कार ने होमगार्ड के जवान और एसआई रमेश में सीधी टक्कर मार दी और फिर थाने की दीवार से टकरा गई.

कार चालक भी घायल

अन्य पुलिस कर्मियों ने चालक को मौके पर पकड़ लिया, जिसने अपना नाम पता जिला यमुनानगर के जगाधरी निवासी गौरव बताया. दुर्घटना में कार चालक गौरव भी घायल हो गया. पुलिस कर्मी उसे, एसआई व चालक को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल ले गए, जहां से हालत नाजुक देखते हुए उसे व एसआई को हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. मुंडकटी थाना पुलिस ने होमगार्ड की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज