Home /News /haryana /

50 लाख की रंगदारी वसूली को लेकर फायरिंग का मामला, आरोपी गिरफ्तार

50 लाख की रंगदारी वसूली को लेकर फायरिंग का मामला, आरोपी गिरफ्तार

पलवल: फायरिंग कर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

पलवल: फायरिंग कर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

पलवल में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पुलिस ने आरोपी की निशानदेही कराकर एक देशी कट्टा को बरामद किया है .

    हरियाणा के पलवल में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पलवल के सदर थाना इलाका स्थित गांव दिघोट में करीब डेढ़ माह पूर्व गत्ता फैक्ट्री में हवाई फायर कर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को सदर थाना पुलिस ने जेल से प्रोटेक्शन वांरट पर लिया. पूछताछ में आरोपी ने कई संगीन वारदातों का खुलासा किया है और पुलिस ने आरोपी की निशानदेही कराकर एक कट्टे को भी बरामद किया है.

    सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव दिघोट निवासी आरोपी विक्की किसी मामले में नीमका जेल में बंद था. करीब डेढ़ महीने पहले गांव दिघोट स्थित गत्ता फैक्र्टी से हर्ष गौतम ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ युवकों ने कंपनी में घुसकर हवाई फायरिंग की और 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

    जांच के दौरान पुलिस को विक्की पर शक हुआ. पुलिस ने तीन दिंसबर को विक्की को प्रोटेक्शन वांरट पर लिया और गहनता से पूछताछ की. पूछताछ में विक्की ने बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले उसने अपने दो साथियों के साथ गत्ता कंपनी में घुसकर हवाई फायरिंग की और 50 लाख की रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने बताया कि विक्की पहले भी रंगदारी मांगने, मारपीट, चोरी व जान से मारने की नियत से गोली मारने के कई संगीन वारादतों में शामिल रहा है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही कराकर एक देशी कट्टा को बरामद किया है और आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया.

     

    यह भी देखें-  VIDEO: प्रॉपर्टी डीलर से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

    Tags: Haryana news, Palwal, Palwal district, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर