Home /News /haryana /

हरियाणा: पलवल में देवर ने विधवा भाभी के साथ किया रेप, केस दर्ज

हरियाणा: पलवल में देवर ने विधवा भाभी के साथ किया रेप, केस दर्ज

 पुलिस का दावा है कि जल्द तांत्रिक को काबू में किया जाएगा. सांकेतिक फोटो)

पुलिस का दावा है कि जल्द तांत्रिक को काबू में किया जाएगा. सांकेतिक फोटो)

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने शोर मचाया तो आरोपी देवर मौके से भाग निकला. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

    पलवल. कोरोना काल में भी रेप (Rape) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक के बाद एक रेप के मामले पलवल जिले से सामने आ रहे हैं. ताजा मामला हथीन के एक गांव का है जहां एक विधवा महिला को उसके देवर ने ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    भाभी-और देवर का रिस्ता कितना पवित्र होता है इसका उदाहरण रामायण में सीता और लक्ष्मण के रूप में दर्शाया गया, लेकिन हथीन के एक गांव में देवर ने भाभी के रिश्ते को तार-तार कर दिया कर दिया. कई बार भाभी को अकेला देख उसका देवर उसके साथ रेप कर अपनी हवस को मिटाता रहा. पीड़िता ने बताया की 2 जून की रात वह  घर में सोई हुई थी. उसी रात 2 बजे के करीब उसके देवर ने घर में  घुसकर उसके साथ रेप किया.

    शोर मचाने पर भागा आरोपी

    पीड़िता का आरोप है कि जब उसने शोर मचाया तो आरोपी देवर मौके से भाग निकला. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह घरेलू कार्य करती है. पीडि़ता का देवर घर में घुस आया और जबरन दुष्कर्म किया.

    आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

    पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी पहले भी उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है. लेकिन वह लाज शर्म के कारण चुप रही. आरोपी जब अपनी आदत से बाज नहीं आया तो उसने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक आरोपी देवर की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

    ये भी पढ़ें-

    फतेहाबाद: पंजाब पुलिस के एएसआई की ड्यूटी के दौरान सिर में गोली लगने से मौत

    बच्चों से मिलने पहुंचे दामाद को ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video Viral

    Tags: Haryana news, Haryana police, Palwal, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर