हरियाणा: पत्नी के सामने पति की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

कूड़ा डालने को लेकर थी पुरानी रंजिश
कूड़ा डालने को लेकर थी पुरानी रंजिश

Murder in Palwal: घर के आगे गंदगी को डालने को लेकर अक्सर आरोपियों से झगड़ा होता रहता है. इसी झगड़े की रंजिश रखते हुए आरोपियों ने उसके पति की हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में सुबह सैर पर निकली पत्नी के सामने ही पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने उसके पति की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पत्नी ने शोर मचाया तो उसे गोली मारने की धमकी देकर शांत करा दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस (Police) ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर दो महिलाओं, तीन युवकों सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शहर थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि दया कॉलोनी निवासी सीमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार को सुबह चार बजे अपने पति लेखराज के साथ सैर करने के लिए निकली थी. लेकिन जब वह पुराना जीटी रोड़ पर आर्यन अस्पताल के पास पहुंचे, तभी वहां पड़ोस में ही रहने वाले रवि, राहुल और उनके मामा का लडक़ा दिनेश अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ वहां पहुंच गए और उसके पति को घेर कर पीटना शुरू कर दिया.

सीने पर मारी गोली



पीड़िता ने जब शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे चुप रहने की धमकी दी और हाथ में लिए हथियार से उसके पति के सीने (छाती) में गोली मार दी. जिसके बाद उसका पति लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.
पीड़िता ने लगाए ये आरोप

पीड़िता का आरोप है कि उनके पड़ोस में ही रहने वाले रवि, राहुल, आरती और मालो से घर के आगे गंदगी को डालने को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता है. इसी झगड़े की रंजिश रखते हुए आरोपियों ने उसके पति की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दो महिला, तीन युवकों सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज