जंगल में ले जाकर नाबालिग से रेप, दो लड़कियों से कराया था अपहरण

पलवल जिले में बीती रात घर में सो रही नाबालिग लड़की का अपहरण कर खेतों में ले जाकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 3:08 PM IST
जंगल में ले जाकर नाबालिग से रेप, दो लड़कियों से कराया था अपहरण
जंगल में ले जाकर नाबालिग से रेप, दो लड़कियों से कराया था अपहरण (सांकेतिक तस्वीर)
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 3:08 PM IST
हरियाणा के पलवल जिले में बीती रात घर में सो रही नाबालिग लड़की का अपहरण कर खेतों में ले जाकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की के माता-पिता जब अपनी बेटी को ढूंढते हुए खेतों में पहुंचे, तो उन्हें अपनी बेटी बेहोशी की हालात में मिली. तब तक आरोपी फरार हो चुके थे. होश में आने के बाद पीड़ित लड़की ने परिजनों को सारी आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत के आधार पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म

आपको बता दें कि घर में सो रही 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया गया. इसके बाद खेतों में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में जांच अधिकारी एएसआई प्रवीण ने बताया कि महिला से मिली शिकायत के मुताबिक बीते 13 जुलाई की रात को उसकी बेटी को घर से ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

नशीला पदार्थ-alcoholic substance
नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)


उसी रात करीब एक बजे पीड़िता का भतीजा उनके पास पहुंचा और बताया कि उनकी बेटी घर में नहीं है. इसके बाद वे तुरंत अपनी बेटी की तलाश करते हुए खेतों की तरफ पहुंचे, जहां उनकी बेटी बेहोशी की हालात में मिली.

दो लड़कियों से कराया था अपहरण

बहरहाल, होश में आने के बाद दुष्कर्म पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि रात के समय ढ़ाणी (बागपूर) निवासी विनदर ने दो लड़कियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कराया था. इसके बाद खेतों में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ खिलाया. फिर दोनों लड़कियां आरोपी विनदर के पास नाबालिग को छोड़कर चली गईं. मिली जानकारी के मुताबिक विनदर (आरोपी) ने दो बार उसका रेप किया. फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 युवतियों सहित 14 लोग गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- पलवल SDM कोर्ट के सुपरिटेंडेंट ने महिला का किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...