हरियाणा: शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता के सीने पर मारी गोली, मौत

बेटे ने की पिता की हत्या
बेटे ने की पिता की हत्या

पुलिस (Police) ने मृतक के दूसरे बेटे की शिकायत पर दर्ज किया हत्या (Murder) का केस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 7:57 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के गांव मानपुर में शराबी पुत्र ने गोली मारकर अपने ही पिता की हत्या (Murder) कर दी. मुंडकटी थाना पुलिस (Police) ने मृतक के दुसरे पुत्र की शिकायत पर आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि गांव मानपुर निवासी पवन कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पिता करतार सिंह व भाई अमीत कुमार शराब के आदि थे. दोनों का शराब के नशे में अक्सर झगड़ा होता रहता था.

मौके पर ही हुई मौत

गत 28 सिंतबर की रात 12 बजे पीडि़त के पिता करतार सिंह घर पर ही मौजूद थे. उसी दौरान पीड़ित का भाई अमित शराब के नशे में धुत आया और पिता करतार सिंह के साथ झगड़ा करने लगा. इसी दौरान अमित ने पिता करतार सिंह की छाती में गोली मार दी. गोली लगने से पीडि़त के पिता करतार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी अमीत कुमार मौके से फरार हो गया.



आरोपी बेटे की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पलवल के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज