12वीं में दो बार फेल होने पर छात्र ने खाया जहर, मौत

पलवल के गांव पिगोड़ के एक छात्र अनिल ने लगातार 12 वी कक्षा में दो बार फेल होने से तनाव के चलते अपने ही घर कोई जहरीला पदार्थ खा कर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 11:03 AM IST
12वीं में दो बार फेल होने पर छात्र ने खाया जहर, मौत
प्रतिकात्मक तस्वीर
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 11:03 AM IST
पलवल जिले के गांव पिगोड़ में कल 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित होने के बाद एक छात्र ने फेल होने पर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बुधवार को हरियाणा शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट आने के बाद फेल हुए कई विधार्थी दुखी रहे. लेकिन पलवल के गांव पिगोड़ के एक छात्र अनिल ने लगातार 12 वी कक्षा में दो बार फेल होने से तनाव के चलते अपने ही घर कोई जहरीला पदार्थ खा कर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली.


Haryana Board Result 2019


Haryana Board Results 2019



पुलिस जांच अधिकारी प्रेम कुमार ने बताया की पिगोड़ निवासी नीरज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसका छोटा भाई अनिल जो की 12वीं कक्षा में लगातार दो बार फेल हो गया था. जिसके बाद वह तनाव में रहने लगा था. इसी तनाव के चलते उसने घर पर ही कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर नागरिक अस्पताल के शव ग्रह में रखवा दिया है और पोस्टमार्टम और कार्यवाही चल रही है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में मिला इनेलो विधायक बलवान सिंह के भतीजे का शव, एक दिन से था लापता

महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरल

HBSE Board 12th result: किसान की बेटी ने हासिल किया तीसरा स्थान, IAS बनने का सपना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार