Home /News /haryana /

पलवल: चचेरे भाई और दोस्तों की दगा का शिकार हुआ निखिल, 21 दिन बाद जिंदगी से हारा जंग

पलवल: चचेरे भाई और दोस्तों की दगा का शिकार हुआ निखिल, 21 दिन बाद जिंदगी से हारा जंग

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हत्याकांड के इस मामले में पुलिस सागर तथा शाहिद को 1 जून को ही गिरफ्तार कर चुकी थी. लेकिन इन दोनों की फिल्मी कहानी के चलते पुलिस को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

    पलवल. चचेरे भाई और दोस्तों की दगा का शिकार हुआ हथीन निवासी निखिल 21 दिन बाद  जिंदगी की लड़ाई आखिरकार हार ही गया. निखिल को उसके चचेरे भाई सागर तथा दोस्त शाहीद ने 25 मई को  सिर में गोली मारी थी. जिसके चलते वह गत 25 मई से ही यहां के  निजी हॉस्पिटल में कोमा में उपचाराधीन था,  जिसकी सोमवार को मौत हो गई.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार हथीन शहर में गत 25 मई को चार दोस्त मिलकर शराब पी रहे थी. तभी उनके बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई. तकरार के बाद गुस्से में भाई सागर तथा शाहिद ने निखिल को काबू कर उसके सिर में देसी तमंचे से गोली मार दी थी.  गोली लगने के बाद घायल को उपचार के लिए फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में  भर्ती कराया गया लेकिन वहां पर  लगातार  1 सप्ताह तक  उसे होश नहीं आया और वह कोमा में रहा.

    शव परिजनों को सौंपा

    कोई फायदा नहीं होते देख परिजनों ने उसे पलवल के  हुडा सेक्टर दो स्थित एटलस होस्पिटल में  लाकर भर्ती करा दिया गया जहां उसे 1 सप्ताह तक भी उसे होश नहीं आया और आखिरकार जिंदगी  की लड़ाई हार गया. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने निखिल के शव का पलवल के जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजन को सौंप दिया.

    हत्या के कारण जानने में जुटी पुलिस

    हालांकि जघन्य हत्याकांड के इस मामले में पुलिस सागर तथा शाहिद को 1 जून को ही गिरफ्तार कर चुकी थी. लेकिन इन दोनों की फिल्मी कहानी के चलते पुलिस को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. शुरुआत में यह दोनों एक अन्य बाइक सवार तीन युवकों पर गोली चलाने का आरोप लगा रहे थे. लेकिन एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर मामला शीशे की तरह साफ हो गया और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस अभी भी इस मामले में किसी छुपे हुए राज को खंगालने में लगी हुई है.

    ये भी पढ़ें- 

    तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करता रहा हेडकांस्टेबल

    Weather Update: हरियाणा में 48 घंटे रहेंगे भारी, आंधी और वज्रपात की चेतावनी

    Tags: Haryana news, Murder, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर