लाइव टीवी

राम रहीम को धोखा देकर BJP ने भिजवाया जेल, अनुयायियों पर चलवाई गोलियां: अभय चौटाला

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 16, 2019, 11:26 AM IST
राम रहीम को धोखा देकर BJP ने भिजवाया जेल, अनुयायियों पर चलवाई गोलियां: अभय चौटाला
अभय चौटाला ने भाजपा पर लगाए आरोप

अभय चौटाला ने कहा कि जिस राम रहीम (Ram Rahim) ने पूरे हरियाणा (Haryana) में भाजपा को समर्थन देकर सरकार बनवाई, उन्हें भी BJP ने इनाम देने के बजाय धोखा देकर जेल में डालने का काम किया.

  • Share this:
पलवल. ताऊ देवीलाल की पुणयतिथि के मौके पर कैथल में इनेलो द्वारा आयोजित होने वाली रैली का न्‍योता देने पलवल (Palwal) पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने जजपा (JJP) सहित दूसरे दलों से आए कई नेताओं को इनेलो पार्टी में शामिल कराया. इस मौके पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अभय ने कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग को धोखा देने का काम किया है. युवाओं को रोजगार नहीं दिए गए. जाट आरक्षण के नाम पर भाजपा सरकार ने जाटों को धोखा देने का काम किया, वहीं आरक्षण के नाम पर हिंसा में कई लोगों की जान चली गई.

अभय चौटाला ने कहा कि जिस राम रहीम ने पूरे प्रदेश में भाजपा को अपना समर्थन देकर सरकार बनवाई, उन्हें भी बीजेपी ने इनाम देने के बजाय धोखा देकर जेल में डालने का काम किया. साथ ही पंचकूला में बाबा समर्थकों को गोलियों से भून दिया गया. इनेलो नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने हरियाणा को कई बार जलाने का काम किया.

25 सितंबर को इनेलो करेगी शक्ति प्रदर्शन

अभय चौटाला ने कहा कि 25 सिंतबर को कैथल में इनेलो द्वारा आयोजित की जा रही ताऊ देवीलाल की पुणयतिथि में हर विधासभा से 300-300 वाहन लोगों को लेकर पहुंचेंगे. उस दिन इनेलो अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी, ताकि उन लोगों को जबाव मिल सके जो लोग कहते हैं कि अब इनेलो कमजोर हो चुकी है. वहीं, इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जजपा द्वारा टिकटों की घोषणा पर चुटकी लेते हुए कहा कि श्राद्ध में कोई काम शुभ नहीं होता. हम अपने प्रत्याशियों की घोषणा नवरात्र के दौरान करेंगे.

भाजपा ने भगोड़ों को दिया मौका

इनेलो नेता ने कहा कि भगोड़ों को भाजपा ने मौका दिया, आज भाजपा की हालत देखने दिखाने लायक है. इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने इनेलो छोड़कर कांग्रेस में जा रहे अशोक अरोड़ा और कांग्रेस पार्टी पर भी चुटकी ली और कहा कि पहले तो उन्हें कांग्रेस में जाने पर बधाई. जिस पार्टी के अंदर दस नेता सीएम के दावेदार हैं, उस पार्टी में यदि कोई शामिल होता है तो उसके सामने सबसे बड़ी समस्या यह आएगी की वो किस का गीत गाएं. अशोक अरोड़ा की सबसे बड़ी अनदेखी कांग्रेस में होने वाली है ये तो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान

PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...